खुश हुआ माफिया मुख्तार! जज से बोला- ‘जेल में अब मिल रहे लखनवी आम और केला’

सैयद रेहान मुस्तफा

ADVERTISEMENT

UpTak
UpTak
social share
google news

Mukhtar Ansari News: उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की मंगलवार को बाराबंकी की MP-MLA कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई. इस दौरान मुख्तार ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया. साथ ही मुख्तार ने इस दौरान जज का आभार भी जताया. दरअसल, पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने बताया कि उसने पिछली बार जो-जो मांग कोर्ट के सामने रखी थीं, वो अब पूरी हो चुकी हैं. बता दें कि पिछले दिनों मुख्तार ने कोर्ट से केला और लखनवी आम की डिमांड की थी. साथी ही ये भी कहा था कि बांदा जेल में उसे अपने वकील से मिलने दिया जाए.

वहीं पेशी के दौरान मुख्तार ने एंबुलेंस मामले में अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया. इसके बाद जज कमलकांत श्रीवास्तव ने आरोपो की सुनवाई के लिए 22 मई की तारीख अगली तारीख दे दी. यह जानकारी मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने दी है.

मुख्तार के वकील रणधीर के अनुसार, जज कमलकांत श्रीवास्तव ने मुख्तार अंसारी से पूछा कि जेल में वकील से मुलाकात हुई? इस पर मुख्तार ने कहा, “साहब मुलाकात भी हो गई और जो खाने पीने का सामान आपके सामने कहा था वह भी मिल गया है.”

मुख्तार ने जज को ये बताया

रणधीर सिंह ने आगे बताया कि एंबुलेंस मामले में बांदा जेल से वर्चुअल पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने जज से कहा कि ‘जब एंबुलेंस का मुकदमा दर्ज हुआ था, तब मैं विधायक था. उस दौरान राज्य सरकार की अनुमति के बिना हम पर कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया जा सकता था.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT