ओपी राजभर ने बेटे संग की CM योगी से मुलाकात, बड़ा सवाल क्या फिर से थामेंगे BJP का दामन?

ओपी राजभर ने बेटे संग की CM योगी से मुलाकात, बड़ा सवाल क्या फिर से थामेंगे BJP का दामन?
फोटो: सत्यम मिश्रा

UP Political News: उत्तर प्रदेश विधानसभा के मॉनसून सत्र के बीच मंगलवार देर रात एक बड़ा पॉलिटिकल डेवलपमेंट हुआ. आपको बता दें कि हाल ही में समाजवादी पार्टी गठबंधन से अलग हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर ने मंगलवार देर रात सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इस मौके पर राजभर के साथ उनके बेटे भी मौजूद रहे. वहीं, आज यानी बुधवार सुबह 9 बजे राजभर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे.

हालांकि यह मुलाकात शिष्टाचार बताई जा रही है. मगर सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भी दोनों नेताओं के बीच बातचीत हुई. साथ ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार के आगामी लोकसभा चुनाव में यूपी की किसी सीट पर चुनाव लड़ने की अटकलों पर भी चर्चा हुई.
अहम बिंदु

बताया जा रहा है कि ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी को लेकर भी सीएम योगी से चर्चा की है. फिलहाल देर रात दोनों नेताओं के बीच हुई इस मुलाकात से सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है. बड़ा सवाल उठ रहा कि आगामी लोकसभा चुनाव से पहले क्या राजभर फिर एक बार बीजेपी का दामन थाम सकते हैं? हालांकि यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि राजभर किस राजनीतिक खेमे में जाते हैं.

वहीं, सुभापसा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण राजभर ने बताया कि देर रात सीएम योगी और ओपी राजभर केे बीच मुलाकात हुई. अरुण ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि 21 सितंबर को सुबह 9:00 बजे इस के संदर्भ में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जाएगा और ओपी राजभर बताएंगे कि दोनों नेताओं के बीच किन मुद्दों पर बातचीत हुई. फिलहाल दोनों नेताओं की भेंट से एक बार फिर अन्य पार्टियों में मुलाकात चर्चा का विषय बना हुआ है.

ओपी राजभर ने बेटे संग की CM योगी से मुलाकात, बड़ा सवाल क्या फिर से थामेंगे BJP का दामन?
राजभर का सपा प्रमुख पर हमला, बोले- 'अखिलेश खुद चाचा शिवपाल को आगे नहीं बढ़ने देना चाहते'

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in