उपचुनाव: BJP पूर्व MLA विक्रम सैनी ने मदन भैया पर कसा तंज, बोले- महिला से पिटेगा बाहुबली

विक्रम सैनी
विक्रम सैनीफोटो: संदीप सैनी

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में हो रहे उपचुनावों को लेकर इस समय भाजपा (BJP) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेताओं के बीच तीखी बयानबाजी हो रही है. चुनावों को लेकर भाजपा और समाजवादी पार्टी आमने-सामने हैं. सियासी तीखी बयानबाजी का ताजा मामला भाजपा के पूर्व विधायक विक्रम सैनी (Vikram Singh Saini) के द्वारा सामने आया है. भाजपा के पूर्व विधायक ने खतौली उपचुनाव (Khatauli By-Election 2022) में लोकदल (RLD) उम्मीदवार मदन भैया (Madan Bhaiya) के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया है जो वायरल हो गया है.

अहम बिंदु

भाजपा के पूर्व विधायक ने लोक दल और समाजवादी पार्टी के गठबंधन उम्मीदवार मदन भैया पर तंज कसते हुए कहा कि, बाहुबली-बाहुबली का शोर मचा रखा है लेकिन बाहुबली महिला से पिटेगा और अपना मुंह लटकाते हुए अपने घर जाएगे. बता दें कि भाजपा के पूर्व विधायक विक्रम सैनी का यह बयान खुब वायरल हो रहा है.

मेरी पत्नी ने मुझें भी पीटा

भाजपा कार्यालय के उद्धाटन कार्यक्रम में आए भाजपा के पूर्व विधायक विक्रम सैनी ने कहा कि जब मैं विधायक था तब मेरी पत्नी ने मुझें भी पीट रखा है. उन्होंने कहा कि बाहुबली-बाहुबली का जो शोर मचा हुआ है ना, ये अपना मुंह लटकाते हुए घर जाएगे. यह महिला से पीटकर जाएगे.

आपको बता दें कि खतौली उपचुनाव में भाजपा ने राजकुमारी सैनी को मैदान में उतारा है. दूसरी तरफ मदन भैया मैदान में हैं. खतौली उपचुनाव में तीखी बयानबाजी का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने मदन भैया पर निशाना साधते हुए कहा था कि, ऐसे बाहुबली तो मुजफ्फरनगर की गलियों में रहते हैं.

खतौली-मैनपुरी और रामपुर में होने हैं उपचुनाव

आपको बता दें कि मैनपुरी लोकसभा सीट, रामपुर विधानसभा सीट और खतौली विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं. उपचुनावों को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. सियासी दलों ने भी इन उपचुनावों में अपने-अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं. इन उपचुनावों में भाजपा और समाजवादी पार्टी में ही सीधी सियासी लड़ाई देखी जा रही है. बता दें कि मैनपुरी और रामपुर सपा का गढ़ है. इन चुनावों में जहां सपा अपने ये गढ़ बचाने के लिए पूरी ताकत लगा रही है तो वहीं भाजपा भी सपा के इन गढ़ों में सेंधमारी करने की पूरी कोशिश कर रही है. देखना यह होगा कि इन उपचुनावों का परिणाम किसके लिए खुशियां लेकर आएगा.

विक्रम सैनी
यूपी उपचुनाव: नामांकन का समय खत्म होने के बाद बीजेपी और सपा के बीच सीधा मुकाबला

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in