खतौली उपचुनाव: 'PM मोदी भी बाहरी हैं'- RLD प्रत्याशी मदन भैया का BJP पर बड़ा सियासी हमला

खतौली उपचुनाव: 'PM मोदी भी बाहरी हैं'- RLD प्रत्याशी मदन भैया का BJP पर बड़ा सियासी हमला
फोटो - संदीप सैनी

Khatauli By-Election: मुजफ्फरनगर में खतौली विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं. यही नहीं नेताओं और प्रत्याशियों के बीच जुबानी जंग भी शुरू हो गई है. केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने खतौली उप चुनाव में आरएलडी-सपा गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया पर सियासी हमला बोला. वहीं अब मदन भैया ने यूपी तक से बात भाजपा नेता को जबाव दिया है.

अहम बिंदु

यूपी तक से बात करते हुए गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया के खतौली के बाहरी होने के सवाल पर कहा कि अगर मैं बाहरी हूं तो पीएम मोदी भी बाहरी हैं.

गठबंधन प्रत्याशी ने कहा कि पीएम मोदी अगर गुजरात से आकर बनारस के बेटे बन सकते हैं, तो मैं खतौली की जनता की सेवा क्यों नहीं कर सकता. क्योंकि यह नहीं चाहते कि इनकी लूट को कोई रोक सके. यह चाहते हैं कि इनसे सब डरकर रहे. वहीं केंद्रीय राज्यमंत्री और भाजपा नेता संजीव बालियान के बयान पर पलटवार करते हुए मदन भैया ने कहा कि वह क्या कह रहे हैं, मैं उस पर नहीं जाना चाहता. लेकिन एक बार वह अपने गिरेबां में झांकर देख लें. मनद भैया ने आगे कहा कि भाजपा नेता के भाई राहुल कुटबी पर कितने अपहरण के मुकदमे हैं, यह जरा किसी पुलिसकर्मी से जाकर पूछ लें.

बता दें कि गुरुवार को केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने खतौली उप चुनाव में गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया पर हमला बोलते हुए कहा था कि ऐसे बाहुबली मुजफ्फरनगर की गली-गली में हैं, लेकिन जब से भाजपा की सरकार बनी है ढूंढे नहीं मिल पा रहे हैं. उन्होंने कहा था कि कहा कि सपा सरकार में जितना बड़ा गुंडा, उतना ही बड़ा झंडा लगता था, लेकिन भाजपा सरकार ने माहौल बदल दिया है। प्रदेश में आम जनता का राज है.

खतौली उपचुनाव: 'PM मोदी भी बाहरी हैं'- RLD प्रत्याशी मदन भैया का BJP पर बड़ा सियासी हमला
मैनपुरी उपचुनाव: पत्नी डिंपल के लिए चुनावी मैदान में उतरे अखिलेश, कहा- अब तो चाचा भी साथ

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in