डिप्टी CM केशव मौर्य ने किया अखिलेश पर तंज, बोले- खौफ में गली-गली घूम रहा सैफई परिवार

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य.
समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य.फोटो: यूपी तक

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में होने वाले उपचुनावों को लेकर सियासत गरम है. उपचुनावों को लेकर बयानबाजी भी तेज हो गई है. इसी बीच समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है.

अब उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) का बड़ा बयान सामने आया है. केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर बड़ा सियासी हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि, योगी सरकार की डबल इंजन सरकार का इतना खौफ है कि अखिलेश यादव, पार्टी और परिवार समेत आज मैनपुरी में गली-गली घूम रहे हैं.

नहीं गए थे रामपुर और आजमगढ़

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि, आज प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के नेत्तृव में डबल इंजन सरकार काम कर रही है. योगी सरकार के कार्यों का इतना खौफ है कि आज अखिलेश यादव, सैफई परिवार और समाजवादी पार्टी के साथ मैनपुरी की गली-गली घूम रहे हैं. उपमुख्यमंत्री ने दावा किया कि, मैनपुरी में कमल खिलना तय है.

अहम बिंदु

उपमुख्यमंत्री केशव प्रशाद मौर्य ने कहा कि, रामपुर और आजमगढ़ चुनावों में अखिलेश यादव एक भी सभा करने नहीं गए थे लेकिन आज यह सभी मैनपुरी में जगह-जगह जा रहे हैं. इसके पीछे योगी सरकार के विकास कार्यों का खौफ है.

उपचुनावों में खिलेगा कमल

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, मैनपुरी और रामपुर में कमल खिलना तय है. रामपुर में इस बार आजम खान का उम्मीदवार की हार तय है और खतौली विधानसभा उपचुनावों में राजकुमारी सैनी की जीत भी तय है. उन्होंने आगे कहा कि, उपचुनावों में भाजपा एक बड़े जीत के लक्ष्य को लेकर चल रही है और लगातार जमीनी स्तर पर कार्य कर रही है.

अहम बिंदु

दरअसल उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाल ही में 2024 चुनावों को लेकर बड़े संकेत दिए थे. उन्होंने संकेत दिए थे कि वह कन्नौज से चुनाव लड़ेंगे. अखिलेश ने केशव प्रसाद मौर्य को लेकर लेकर कह था कि, उन्हें अपने गृह जनपद कौशांबी पर ध्यान देना चाहिए.

अखिलेश के इस बयान पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि, हम कौशांबी और उत्तर प्रदेश, दोनों का ध्यान रख रहे हैं. मगर अखिलेश यादव को करहल का भी ध्यान देना चाहिए जहां से वह चुनकर विधानसभा पहुंचे हैं.

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य.
मैनपुरी उपचुनाव: डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने किया जीत का दावा! बोले- सपा खेमे में खलबली

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in