अनिल राजभर ने किया मैनपुरी उपचुनाव में जीत का दावा, सपा और ओपी राजभर पर भी साधा निशाना

अनिल राजभर ने किया मैनपुरी उपचुनाव में जीत का दावा, सपा और ओपी राजभर पर भी साधा निशाना
फोटो: आनंद राज

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में मैनपुरी लोकसभा (Mainpuri By-Election), रामपुर विधानसभा (Rampur Bypoll) और खतौली विधानसभा में उपचुनाव होने हैं. इसको लेकर उत्तर प्रदेश की सियासत गरम है. इसी बीच अब उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर (Anil Rajbhar) ने मैनपुरी उपचुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है.

अहम बिंदु

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने मीडिया से बात करते हुए मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में जीत का दावा किया है. दरअसल मैनपुरी लोकसभा समाजवादी पार्टी का गढ़ माना जाता है. ये यादव परिवार की सीट मानी जाती है. इसको लेकर अनिल राजभर ने कहा कि हमने पहले भी समाजवादी पार्टी के गढ़ में सीटे जीती हैं. फिरोजाबाद से लेकर बदायूं और कन्नौज, ये सभी उनके घर की ही सीटें थी लेकिन वहां हमने जीत दर्ज की थी. 

परिवारवाद की राजनीति को मिट्टी में मिलाया

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि आजमगढ़ उदाहरण है. लोगों ने कहा कि यह उनका किला है जो ढह नहीं सकता लेकिन आजमगढ़ की जनता ने परिवारवाद की राजनीति को मिट्टी में मिला कर रख दिया. उन्होंने मैनपुरी उपचुनाव पर बोलते हुए कहा कि आजमगढ़ के बाद अब मैनपुरी की जनता भी परिवार की राजनीति को धूल में मिलाने जा रही है. मैनपुरी में भाजपा के उम्मीदवार जीतने जा रहे हैं.

ओमप्रकाश राजभर को बताया मीडिया मनोरंजन

इस दौरान अनिल राजभर ने सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) पर भी बड़ा सियासी हमला बोला. उन्होंने ओमप्रकाश राजभर पर तंज कसते हुए उन्हें मीडिया के मनोरंजन का साधन तक बता दिया. उन्होंने कहा कि, ओमप्रकाश राजभर हताशा में हैं और वह सहारा खोज रहे हैं. उनके सारे सहारे उनसे दूर हो गए हैं और उनके लिए हर जगह के दरवाजे बंद हो गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि, वह बेहद व्याकुल है कि करें तो क्या करें लेकिन अब उनके पास कोई विकल्प नहीं बचा है. अब तो जनता उनका दरवाजा बंद करने जा रही है.

अब्बास अंसारी को लेकर भी साधा निशाना

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी को लेकर भी ओमप्रकाश राजभर पर निशाना साधा. दरअसल पिछले दिनों ओमप्रकाश राजभर ने अब्बास को लेकर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि अब्बास अंसारी अखिलेश यादव के ज्यादा करीबी हैं.

इस बयान पर अब अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर को लेकर जुबानी हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि, जिसे आप अपनी चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ा रहे हो, गाड़ी में बैठकर जगह-जगह माफियाओं से मिलने के लिए जा रहे हो, जिसके लिए वोट मांग रहे हो लेकिन आज कहते हो कि ये हमारा आदमी नहीं है. इससे बड़ी शर्म की बात नहीं हो सकती है.

अनिल राजभर ने किया मैनपुरी उपचुनाव में जीत का दावा, सपा और ओपी राजभर पर भी साधा निशाना
मैनपुरी पर चाचा और भतीजे के बीच हुई सुलह! शिवपाल ने ये इमोश्नल ट्वीट कर दिया बड़ा संदेश

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in