बारात में घोड़ी पर चढ़ने को तैयार थे दूल्हे राजा, तभी पहुंची पुलिस और रेप केस में किया अरेस्ट

रोशन जायसवाल

ADVERTISEMENT

सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.
social share
google news

Varanasi News: वाराणसी में एक दूल्हा घोड़ी पर चढ़ने के लिए तैयार था. बाराती भी बारात में डांस करने के लिए तैयार थे. सारे रिश्तेदार आ चुके थे और टीकों की रस्म भी पुरी हो चुकी थी. दुल्हन पक्ष के लोग भी बारात के स्वागत की तैयारियां कर रहे थे. तभी मौके पर पुलिस पहुंच गई और उसने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया. ये देख वहां हड़कंप मच गया. किसी को समझ नहीं आया कि आखिर पुलिस ने अचानक दूल्हे को क्यों अरेस्ट किया? 


आपको बता दें कि पुलिस ने रेप के आरोप में दूल्हे को गिरफ्तार किया है. युवक पर आरोप है कि उसने शादी का झांसा देकर 4 साल तक युवती के साथ रेप किया और बाद में शादी से पीछे हट गया. इस पूरे मामले में जिस तरह से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, वह चर्चाओं में आ गया. बताया जा रहा है कि दूल्हा घोड़ी पर चढ़ने के लिए बिल्कुल तैयार था और उसने दूल्हे के कपड़े भी पहन लिए थे. तभी वहां पुलिस आ गई और उसने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

करने जा रहा था शादी मगर पहुंच गया जेल

ये हैरान कर देने वाला मामला वाराणसी के चौबेपुर के रुस्तमपुर से सामने आया है. यहां रहने वाले गोविंद पटेल को सारनाथ थाने की पुलिस ने रेप के आरोप में गिरफ्तार किया था. युवक पर सारनाथ क्षेत्र की ही रहने वाली एक युवती ने शादी का झांसा देकर 4 सालों तक रेप करने का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीड़िता को पता चल गई थी युवक की शादी की बात

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते 21 अप्रैल को चौबेपुर के रुस्तमपुर के रहने वाले गोविंद पटेल की शादी वाराणसी में रहने वाले एक युवती से तय हुई थी. पीड़िता को गोविंद की शादी की बात पता चल गई थी. तभी उसने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया. 

पीड़िता ने लगाए गंभीर आरोप

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी गोविंद उसके साथ शादी का झांसा देकर उसके साथ पिछले 4 सालों से दुष्कर्म कर रहा है..वह दोनों काफी समय से एक-दूसरे को जानते हैं. गोविंद ने उसके साथ शादी करने की बात कही थी.
बता दें कि मामले की जानकारी मिलते ही सारनाथ थाने की पुलिस गोविंद पटेल के घर पहुंच गई. जिस समय पुलिस गोविंद के घर पहुंची, उस समय वह दूल्हा बना बैठा था और बारात लेकर दुल्हन को ले जाने की तैयारी कर रहा था. मगर तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है. आरोपी के परिवार ने पीड़िता से बात करने की और मामला सुलझाने की कोशिश की. मगर वह कामयाब नहीं हो सके. दूसरी तरफ बारात के स्वागत के लिए दुल्हन पक्ष ने भी अपनी पूरी तैयारी कर रखी थी. अब दुल्हन पक्ष भी शादी की तैयारियों में हुए खर्चे की आरोपी और उसके परिवार से मांग कर रहा है. फिलहाल ये मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT