वाराणसी में अखिलेश यादव के पोस्टर पर युवक ने किया शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया एक्शन

रोशन जायसवाल

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : वाराणसी में एक युवक को सपा मुखिया और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पोस्टर के साथ शर्मनाक हरकत करना भारी पड़ गया. आरोपी ने अखिलेश की तस्वीर पर पहले पेशाब किया और फिर गंदी-गंदी गालियां दीं. युवक ने सोशल मीडिया पर इस घटना को लाइव कर दिया. इस मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

युवक ने की शर्मनाक हरकत

बता दें कि ये मामला वाराणसी के चोलपुर का है, यहां बीते हफ्ते चोलपुर के जरियारी के रहने वाले  दीपक चौहान ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की तस्वीर के साथ शर्मनाक हरकत की. वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि शर्मानाम हरकत करने के बाद आरोपी तस्वीर के सामने खड़े होकर अखिलेश को गंदी-गंदी गालियां दे रहा है. वीडियो में उसे कहते हुए सुना जा सकता है कि PDA मतलब पिछड़ा विरोधी अखिलेश. बाद में वो अखिलेश की तस्वीर पर थूकते हुए भी देखा जा सकता है. 

सपा कार्यकर्ताओं में गुस्सा

वहीं युवक के अश्लील हरकत का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, सपा कार्यकर्ताओं ने आरोपी पर कार्रवाई की मांग करने लगे. सपा कार्यकर्ताओं ने इस मामले की शिकायत चोलपुर इलाके के  गांव के रहने वाले एक वकील नीरज यादव ने पुलिस में की. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.  शिकायतकर्ता समाजवादी पार्टी से जुड़े नीरज यादव ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी दीपक चौहान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की फोटो लगाकर गाली-गलौच कर रहा है. जूते से चेहरे पर मार रहा है और फोटो पर पेशाब कर रहा है. वो यादव समाज की मां-बहन को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा है, जिससे पूरा यादव समाज आहत है और गुस्से में है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वहीं इस शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी दीपक चौहान के  खिलाफ आईपीसी की धारा 504 और आईटी की धारा के तहत कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है.  
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT