माफिया अतीक और अशरफ के नाम पर गुर्गे करते थे ये कांड, श्याम जी सरोज ने सुनाई आपबीती

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Atiq Ahmed News: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की एक और बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ है. पुलिस को एक और ऐसा शख्स मिला है, जिसके नाम पर माफिया भाइयों ने करोड़ों की जमीन लिखवाई थी. मिली जानकारी के अनुसार, सफाईकर्मी का काम करने वाले इस शख्स ने पुलिस को अपने साथ हुई आपबीती बताई, जिसके बाद पीड़ित की तहरीर पर माफिया अतीक के चार गुर्गों के खिलाफ नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रयागराज के अतरसुइया थाने में मुकदमा दर्ज किया गया.

क्या है मामला?

प्रयागराज के गंगानगर इलाके के नवाबगंज थाना क्षेत्र के कोराली निवासी श्याम जी सरोज ने पुलिस को बताया कि करीब 15 साल से करेली के रहने वाले जावेद खान, कामरान अहमद खान, अहमद खान और फराज अहमद खान के यहां सफाई का काम करता था. आरोप है कि चारों ने माफिया अतीक अहमद अहमद और उसके भाई अशरफ को लेकर डरा धमकाकर उसके नाम प्रयागराज में कई स्थानों पर जमीनों की रजिस्ट्री जबरदस्ती करा दी.

होटल में जबरदस्ती बंद करने का आरोप

श्याम जी ने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि बाकायदा उसको अपने साथ ले जाकर उस समय यह पूरा खेल किया गया. श्याम जी ने चारों पर अपहरण कर चौक इलाके में एक होटल में जबरदस्ती बंद रखने का भी आरोप लगाया. आरोपी वहीं से उसे गाड़ी में ले जाते थे और कागजों पर हस्ताक्षर कराकर जबरन उसके नाम पर रजिस्ट्री कराते थे. फिर वापिस लाकर उसे होटल के एक कमरे में बंद कर देते थे. इसके अलावा, बैंक लेजाकर कागजों पर जबरदस्ती हस्ताक्षर भी कराते थे. उसका आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक के कागज भी अपने पास रखते थे. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने शुरू की जांच

डीसीपी दीपक भूकर के मुताबिक, फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस लगातार माफिया भाईयों के गुर्गों को तलाश रही है क्योंकि अतीक की इनामी पत्नी शाइस्ता परवीन और उसके भाई अशरफ की पत्नी जैनब उमेशपाल हत्याकांड के बाद से फरार चल रही है. 15 अप्रैल को हमले में मारे गए माफिया अतीक अहमद और उसके भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ की मौत को एक साल पूरा हो रहा है. वहीं उमेशपाल हत्याकांड के एक साल बीत जाने के बाद इस हत्याकांड में शामिल पांच लाख के इनामी शूटर अरमान, साबिर और गुड्डू मुस्लिम पुलिस की गिरफ्त से अभी तक बाहर हैं. यहीं नहीं माफिया अतीक की पत्नी पचास हजार की इनामी शाइस्ता परवीन, अशरफ की पत्नी 25000 की इनामी जैनब और अतीक की बहन 25000 की इनामी आईशा नूरी भी फरार चल रही हैं.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT