प्रयागराज: मनचलों के पैरों पर गिरा युवक, बोला- मंगेतर है मत छेड़ो, फिर भी नहीं माने

प्रयागराज: मनचलों के पैरों पर गिरा युवक, बोला- मंगेतर है मत छेड़ो, फिर भी नहीं माने
फोटो कोलाज: पंकज श्रीवास्तव, यूपी तक

यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) में युवती के साथ छेड़छाड़ का सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवती अपने मंगेतर के साथ जा रही थी, तभी मनचलों ने लड़की को रोक लिया और अश्लील हरकतें करने लगे. वहीं उसका मंगेतर दबंगो के पैर में गिरकर अपनी होने वाली पत्नी को छोड़ने की गुहार लगाता रहा, लेकिन उन दबंगो का दिल नही पसीजा और दो लड़के लगातार उस लड़की से अश्लील हरकतें करते रहे. लड़की बार-बार कहती रही कि हमारी सगाई हो चुकी है चाहे घर मे पता कर लो.

अहम बिंदु

दरअसल ये वीडियो दो दिन पहले वायरल (Video viral) हुआ जिसमें दो युवक एक लड़की के साथ अश्लील हरकतें करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं एक लड़का उन दबंगो के पैर पर गिरकर उसे छोड़ने की गुहार लगा रहा है. जिसमें शोहदे कह रहे हैं कि पैर छोड़ दो नहीं तो बहुत मारूंगा. पीड़ित लड़की अपने मुंह को छुपा रही है.दरअसल लड़की मऊआइमा की रहने वाली है और उसकी सगाई उस लड़के से हुई है. लड़का सोरांव का रहने वाला है.

जानकारी के मुताबिक लड़का अपनी मंगेतर से मिलने मऊआइमा आया था तभी इन आरोपियों ने इस लड़की और लड़के को पकड़ लिया और यह हरकत करने लगे. उसमें से एक ने मोबाइल से इनका वीडियो बना लिया.

वहीं पुलिस ने इस वीडियो का संज्ञान लिया है और मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है. एससपी शैलेश कुमार ने बताया कि मिली तहरीर के मुताबिक तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जिनका नाम वसीक,जिकरिया और माशूक है. जिसमें से एक मुम्बई भागा हुआ है और दो अभी फरार हैं. पुलिस लगातार दबिश दे रही है. जल्द उनको पकड़ लिया जाएगा.

प्रयागराज: मनचलों के पैरों पर गिरा युवक, बोला- मंगेतर है मत छेड़ो, फिर भी नहीं माने
प्रयागराज: युवती को छेड़ने लगे मनचले, पैरों पर गिरा मंगेतर फिर भी नहीं माने, Video Viral

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in