सीएम योगी के सपा-बसपा को राहु-केतु बताने पर धर्मेंद्र यादव ने किया पलटवार

सीएम योगी के सपा-बसपा को राहु-केतु बताने पर धर्मेंद्र यादव ने किया पलटवार
तस्वीर: पंकज श्रीवास्तव, यूपी तक

सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा आजमगढ़ में सपा-बसपा को राहु व केतु बताए जाने पर सपा नेता व पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि आजमगढ़ की जनता समाजवादी है और समाजवादी रहेगी. पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने बीजेपी पर बेईमानी से आजमगढ़ उपचुनाव जीतने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मामूली वोटों के अतर से एक चुनाव हरा देना कोई बड़ी बात नहीं है. उन्होंने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर आजमगढ़ की जनता के प्रति सीएम योगी आदित्यनाथ को कृतज्ञता दिखानी है, तो उन्हें आजमगढ़ में पूर्व सीएम अखिलेश यादव के अधूरे कार्य को पूरा करना चाहिए.

अहम बिंदु

पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा है कि आजमगढ़ के हर जर्रे जर्रे पर और विकास की हर एक ईंट पर समाजवादियों का नाम लिखा है. आजमगढ़ के विकास में पूर्व सीएम अखिलेश यादव का सबसे बड़ा योगदान है. वहीं पार्टी के प्रमुख महासचिव रामगोपाल के सीएम योगी से मुलाकात के बाद पार्टी में अंदर और बाहर मचे घमासान पर धर्मेंद्र यादव ने कहा कि योगी सरकार ने समाजवादियों पर अत्याचार किए हैं. बीजेपी सरकार ने समाजवादियों के खिलाफ अत्याचार और अन्याय का एक पूरा अभियान चला रखा है.

पूर्व सपा सांसद ने कहा कि आजम खान,अब्दुल्ला आजम और उनके परिवार से लेकर कई अन्य साथियों के ऊपर मुकदमे दर्ज कराए गए हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के अत्याचार का समाजवादी लोग डटकर मुकाबला करेंगे. मीडिया के सवालों से बौखलाए धर्मेंद्र यादव ने कहा कि मीडिया के सवाल पूछने से समाजवादियों की लड़ाई कमजोर नहीं पड़ेगी. उन्होंने कहा कि हम समाजवादी लोग सरकार से लड़े हैं और आगे भी इसी तरह लड़ते रहेंगे.

गौरतलब है कि पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव प्रयागराज में पार्टी के सदस्यता अभियान को गति देने आए थे. उन्होंने पार्टी के जॉर्ज टाउन स्थित कार्यालय में पार्टी के पदाधिकारियों,नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इसके साथ ही उन्होंने ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को पार्टी से जोड़ने का भी आह्वान किया. इस मौके पर पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने निकाय चुनाव में पार्टी कार्यकर्ताओं को दमखम दिखाने और एक बार फिर से प्रयागराज का मेयर समाजवादी पार्टी का बनाने का आह्वान किया.

सीएम योगी के सपा-बसपा को राहु-केतु बताने पर धर्मेंद्र यादव ने किया पलटवार
सीएम योगी बोले- 'उत्तर प्रदेश में हर परिवार के एक सदस्य को रोजगार देगी सरकार'

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in