नशे में धुत दूल्हे को देख दुल्हन ने किया शादी से इनकार, फिर रातभर चारपाई पर आराम करता रहा

नितेश श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

Fatehpur
Fatehpur
social share
google news

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में उस समय हंगामा हो गया, जब दूल्हा शराब पीकर अपनी शादी में पहुंच गया. जैसे ही दुल्हन ने दूल्हे को नशे में धुत देखा, दुल्हन ने उसके साथ शादी करने से साफ मना कर दिया. इस दौरान वहां हंगामा हो गया.


दूल्हा नशे में इतना धुत था कि वह स्वागत के समय गाड़ी से ठीक तरह से उतर भी नहीं सका. किसी तरह उसके साथ आए बारातियों ने उसे गाड़ी से उतारकर चारपाई पर लिटा दिया. ये देख दूल्हे के साथ आए बाराती भी नाराज हो गए और वापस चले गए. इस दौरान दूल्हा चारपाई पर लेटा हुआ आराम करता रहा.

शराब पीकर शादी में पहुंच गया दूल्हा


ये पूरा मामला फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के दरौली से सामने आया है. यहां बारात थरियांव थाना क्षेत्र के सेमरईया गांव आई थी. बारात आने तक सब कुछ ठीक ठाक चलता और अगवानी के दौरान बारातियों ने भोजपुरी गाना जमकर डांस किया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT


मगर जैसे ही बारात दुल्हन के दरवाजे पहुंची तो दूल्हे को कार से उतारने गए लड़की पक्ष के लोग सन्न रह गए. उन्होंने देखा कि दूल्हा बुरी तरह से नशे में धुत है. वह कार से उतर भी नहीं पा रहा है. ये देख दुल्हन ने भी शादी से इनकार कर दिया. इसके बाद दूल्हे के साथ आए बारातियों ने दूल्हे को गाड़ी से उतारकर चारपाई पर लेटा दिया. दूल्हा रात भर आराम करता रहा.


मिली जानकारी के मुताबिक, सुबह होने पर लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे को बंधक बनाते हुए शादी में खर्च हुए रुपए की मांग की. दुल्हन के पिता ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी ने दोनो पक्ष के लोगों ने आपस में समझोता कर लिया और दूल्हा बिना दुल्हन के ही वापस लौट गया.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT