गाजीपुर: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के विवाद में शिक्षिका की हत्या के आरोप में गांव का प्रधान गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

 Ghazipur news
Ghazipur news
social share
google news

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में एक शिक्षिका की हत्या मामले में पुलिस ने खुलासे का दावा किया है. दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के मलेठी गांव में बीते 5 फरवरी को शिक्षिका का चाकू के वार से घायल शव उसके ही घर से थोड़ी दूर मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कर कार्रवाई शुरू की, जिसमें आज पुलिस को सफलता मिली. एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के विवाद में शिक्षिका की हत्या कर दी गई थी. 

एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि थाना दुल्लहपुर पुलिस द्वारा मु0अ0सं0 17/2024 धारा 302 IPC के संदर्भ में ग्राम प्रधान ही दोषी निकला है.

उन्होंने बताया कि हत्या के बाद कॉल डिटेल्स के आधार पर छानबीन की गई, तो ग्राम प्रधान ही संदिग्ध निकला. मृतका श्वेता बारी पत्नी स्व० सुनील बारी, निवासी ग्राम मलेठी थाना दुल्लहपुर, जिला गाजीपुर की अपने ही गांव के प्रधान धनन्जय प्रजापति पुत्र स्व० बोधा प्रजापति नि० मलेठी थाना दुल्लहपुर गाजीपुर से काफी इंटीमेसी हो गई थी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उन्होंने आगे बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि ईधर श्वेता उसके ऊपर दबाव डाल कर कई प्रकार की डिमांड कर रही थी तो इसने उससे छुटकारा पाने और सामाजिक प्रतिष्ठा बचाने के लिए उसकी हत्या कर दी. उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है. आरोपी ग्राम प्रधान को सुसंगत धाराओं में जेल भेज दिया गया है. 
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT