संभल: चारा लेने खेत गई थी महिला तभी सांड ने कर दिया हमला, फिर वो हुआ जो नहीं होना था

सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर. फोटो: यूपी तक

Sambhal News: यूपी के संभल जिले में चारा लेने गई महिला पर आवारा सांड ने हमला कर दिया. महिला को इलाज के लिए फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. महिला की उम्र 35 साल थी. महिला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया.

विस्तार से जानिए पूरा मामला

ये पूरा मामला हयातनगर थाना इलाके के ढोल गांव से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक,  खेत से चारा लेने गई महिला पर आवारा सांड ने हमला कर दिया. महिला को फौरन इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला ने आवारा सांड के कब्जे से छूटकर भागने की बहुत कोशिश की, लेकिन सांड ने महिला को रौंदते हुए बुरी तरह घायल कर दिया. महिला की चीख-पुकार की आवाजें सुनकर ग्रामीण खेतों की तरफ दौड़े तो महिला बुरी तरह घायल हो चुकी थी.  हादसे की जानकारी मिलने पर हयातनगर थाना पुलिस और तहसीलदार मौके पर पहुंचे हैं और मृतक के परिजनों को मुआवजे का आश्वासन दिया.

इस पूरे मामले पर तहसीलदार मनोज कुमार ने बताया, “ कृषक दुर्घटना बीमा योजना के तहत मृतक महिला को 5 लाख रुपए का मुआवजा दिलाया जाएगा. 35 वर्षीय मृतक महिला चंद्रवती की 16 वर्षीय बेटी को ये मुआवजा दिया जाएगा. मृतक महिला का परिवार पूरी तरह से कृषि भूमि से होने वाली आय पर ही आश्रित है, इसलिए उनको पूरा मुआवजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा.”

सांकेतिक तस्वीर.
संभल: प्यार की खौफनाक सजा, पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in