महोबा: बारात लेकर जा रहे दूल्हे को पुलिस ने बीच में किया अरेस्ट, किशोरी से रेप का है आरोप

UP Crime News | Rape News in Hindi
महोबा: बारात लेकर जा रहे दूल्हे को पुलिस ने बीच में किया अरेस्ट, किशोरी से रेप का है आरोप
फोटो: नाहिद अंसारी

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है, जिसमें बारात ले कर जा रहे दूल्हे को पुलिस ने किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. बारात का इंतजार कर रहे दुल्हन और वधु पक्ष के लोगों को जब मामले की जानकारी हुई तो, शादी की खुशियां मातम में बदल गईं.

क्या है मामला?

महोबा के कस्बा पनवाड़ी के एक मोहल्ला निवासी 15 वर्षीय किशोरी 16 अप्रैल की रात घर पर सो रही थी. घर पर पिता और छोटे भाई भी थे. रात 11 बजे मोहल्ले का ही एक युवक दरवाजे पर पहुंचा और कुंडी खटखटाई. आरोप है कि किशोरी ने दरवाजा खोला तो युवक उसे खींचकर अपने साथ ले गया और फिर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

किशोरी के घर पर मौजूद न मिलने पर परिजनों ने खोजबीन की, तो वह रोते हुए गांव के बाहर मिली. पूछताछ करने पर पीड़िता ने पूरी घटना परिजनों को बताई. पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर पनवाड़ी थाने की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की. अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बता दें कि किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी की 28 अप्रैल को बारात मध्यप्रदेश के छतरपुर जानी थी. बारात जाने के पहले ही युवक जेल पहुंच गया. उधर दुल्हन पक्ष के लोग बरात आने का इंतजार करते रहे. बाद में उन्हें घटना की जानकारी हुई तो शादी की सभी तैयारियां धरी की धरी रह गईं.

संबंधित खबरें

No stories found.