फतेहपुर: दुल्हन मेहंदी लगा करती रही दूल्हे का इंतजार, दूल्हा हो गया फरार! FIR दर्ज, जानें

UP News Today | UP Samachar
फतेहपुर: दुल्हन मेहंदी लगा करती रही दूल्हे का इंतजार, दूल्हा हो गया फरार! FIR दर्ज, जानें
फोटो: नितेश श्रीवास्तव

Fatehpur News Hindi: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.यहां दूल्हा शादी के दिन घर से फरार हो गया और दुल्हन हाथों में मेहंदी लगाकर दूल्हे का इंतजार करती रही. बताया जा रहा है कि जब बारात घर नहीं पहुंची तो दुल्हन की मां दूल्हे के घर जा पहुंची. वहां जाकर पता चला कि दूल्हा घर से भाग गया है. इसके बाद पीड़िता की मां ने पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने दहेज समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

विस्तार से जानिए पूरा मामला

यूपी समाचार: ये पूरा मामला फतेहपुर जिले के ललौली थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां शादी के दिन दुल्हन हाथों में मेहंदी लगाकर दूल्हे का इंतजार कर रही थी, लेकिन जब शाम तक बारात घर नही पहुंची तो दुल्हन की मां और उसका भाई दूल्हे के घर जा पहुंचे. वहां उन्हें जानकारी मिली की दूल्हा घर छोड़कर भाग गया है. इसके बाद अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, युवती की शादी गांव के ही युवक नईम के साथ तय हुई थी. 23 जनवरी की सुबह बारात आनी थी, लेकिन शाम तक बारात घर नहीं पहुंची. इसके बाद दुल्हन की मां और उसका भाई दूल्हे के घर पहुंच गए. पता चला कि दूल्हा घर छोड़कर भाग गया है. पुलिस ने इस मामले में दूल्हा नईम, उसके पिता सतमान, मां, भाई इब्राहिम समेत 6 लोगों के खिलाफ आईपीसी 147, 504, 506, 34, दहेज प्रतिषेध अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है.

दहेज की मांग कर रहे थे- पीड़िता

पीड़िता का आरोप है की लड़के वाले दहेज में 2 लाख रुपए नगद, बाइक, चैन, अंगूठी सहित अन्य सामान की मांग कर रहे थे. मगर गरीबी की वजह से उन्होंने यह सब देने से मना कर दिया, जिसके बाद उन्होंने शादी से इंकार कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फतेहपुर: दुल्हन मेहंदी लगा करती रही दूल्हे का इंतजार, दूल्हा हो गया फरार! FIR दर्ज, जानें
फतेहपुर: 'सुंदर लड़की' से शादी कराने का प्रलोभन देकर युवक का कराया गया 'धर्मांतरण'

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in