लखनऊ: निधि को चौथी मंजिल से फेंकने वाला सूफियान एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

लखनऊ: निधि को चौथी मंजिल से फेंकने वाला सूफियान एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार, पैर में लगी गोली
फोटो - संतोष शर्मा

Lucknow News: लखनऊ पुलिस को शुक्रवार को बड़ी कामयाबी मिली है. निधि को मौत (Nidhi Murder Case) के घाट उतारने वाला आरोपी सूफियान पुलिस एनकाउंटर में घायल हो गया है. इस मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी है. दुबग्गा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद सुफियान को गिरफ्तार कर लिया और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. यूपी पुलिस ने सुफियान पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था.

अहम बिंदु

बता दें कि आरोपी सुफियान की गिरफ्तारी के 5 टीमों का गठन किया गया था. उसके प्रदेश के बाहर जाने की आशंका जताई जा रही थी. हालांकि, पुलिस की सख्ती के चलते आरोपी लखनऊ से बाहर नहीं भाग सका था.

बता दें कि निधि गुप्ता की मौत के बाद से सूफियान की गिरफ्तारी के लिए लगातार लखनऊ पुलिस लगातार दबिश दे रही थी. लखनऊ पुलिस की आधा दर्जन से ज्यादा टीमें सूफियान के पीछे लगी थी. बता दें कि लखनऊ के दुबग्गा इलाके के डूडा कॉलोनी में बीते 15 नवंबर को निधि गुप्ता नाम की लड़की की चौथी मंजिल से गिरने से इलाज के दौरान मौत हो गई थी. मृतका के परिजनों ने सूफियान पर छत से फेंकने का आरोप लगाया था. इसको लेकर बुधवार को बहुत हंगामा किया गया.

घटना के बाद से सूफियान फरार था. वहीं मृतका की मां की तहरीर पर सूफियान के खिलाफ मुकदमा दर्ज पुलिस उसकी तलाश में जुटी गई थी.

मृतका की मां ने आरोप लगाया है कि आरोपी कई दिनों से उसकी बेटी को तंग कर रहा था. मृतका की मां के अनुसार आरोपी उसकी बेटी के वीडियो होने की बात बोलकर बेटी से जबरन शादी करने का दबाव बना रहा था. मृतका की मां ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसकी बेटी को जबरन चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया. पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी गई है. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में ले लिया है और जांच में जुट गई है.

लखनऊ: निधि को चौथी मंजिल से फेंकने वाला सूफियान एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार, पैर में लगी गोली
कौशांबी: घर वालों को स्‍वीकार नहीं थी लव स्टोरी, युवती ने प्रेमी के घर पहुंच खा लिया जहर

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in