लखनऊ: 17 साल की लड़की को चौथी मंजिल से फेंक मार दिया? मां ने सनकी प्रेमी की ये कहानी सुनाई

लखनऊ: 17 साल की लड़की को चौथी मंजिल से फेंक मार दिया? मां ने सनकी प्रेमी की ये कहानी सुनाई
फोटो: आशीष श्रीवास्तव

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक 17 साल की युवती की छत से गिरने से मौत हो गई. अब इस मामले में मृतका के परिजनों ने गंभीर आरोप लगााया है. परिजनों का आरोप है कि दूसरे समुदाय के युवक ने युवती को जबरन छत से फेंका है. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपी युवक अभी फरार है.

अहम बिंदु

यह पूरा मामला लखनऊ के थाना दुबग्गा क्षेत्र से सामने आया है. आरोप है कि युवक ने 17 वर्षीय युवती को छत से नीचे फेंक दिया, जिससे नाबालिग युवती गंभीर तौर से घायल हो गई. परिजनों ने घायल युवती को फौरन लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया. इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई.

युवती की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया. मृतका के परिजन हंगामा करने लगे. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के अधिकारी फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए.

बना रहा था जबरन शादी का दबाव

मृतका की मां ने आरोप लगाया है कि आरोपी कई दिनों से उसकी बेटी को तंग कर रहा था. मृतका की मां के अनुसार आरोपी उसकी बेटी के वीडियो होने की बात बोलकर बेटी से जबरन शादी करने का दबाव बना रहा था.

मृतका की मां ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसकी बेटी को जबरन चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया.  पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी गई है. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में ले लिया है और जांच में जुट गई है.

इस पूरे मामले पर एडीसीपी पश्चिमी जोन चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया “ एक बच्ची अपने परिवार के साथ रहती थी. छत से गिरने से युवती की मौत हो गई. इस मामले हमने मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

लखनऊ: 17 साल की लड़की को चौथी मंजिल से फेंक मार दिया? मां ने सनकी प्रेमी की ये कहानी सुनाई
लखनऊ: होटल लेवाना पर चलेगा LDA का बुलडोजर, आग्निकांड में हुई थी चार लोगों की मौत

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in