लखनऊ: घर में चोरी के इरादे से घुसा था बदमाश, 'लोहे का तार बन गया उसकी मौत की वजह'

सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.फोटो: यूपी तक

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां एक घर में 'चोरी के इरादे' से घुसे बदमाश की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार, बदमाश की घर में कथित तौर पर करंट लगने से मौत हुई. वहीं, इसके बाद घर के मालिक ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. वहीं, पुलिस ने हादसे की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी है.

अब तक क्या सामने आया?

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में राम अवतार गौतम नामक शख्स के मकान का निर्माण कार्य चल रहा है. खबर के अनुसार, इस दौरान चोरी के इरादे से एक बदमाश घर में घुस आया. आरोप है कि बदमाश जब पाइप और लोहे के तार चुरा कर फरार हो रहा था, तभी मकान के पास से गुजर रही हाईटेंशन लाइन में लोहे का तारा चिपक गया और इसके चलते करंट लगने से उसकी मौत हो गई.

इसके बाद मकान मालिक राम अवतार गौतम ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश के आधार कार्ड की जांच कर पाया कि वह हरदोई जिले के संडीला का रहने वाला था और मकान में चोरी के इरादे से आया था. वहीं, पुलिस ने बदमाश के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है.

पुलिस ने ये कहा

एडीसीपी पश्चिमी जोन चिरंजीवी नाथ सिन्हा के मुताबिक, बदमाश घर में चोरी के इरादे से घुसा था. हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. बदमाश के पास से कुछ सामान बरामद हुआ है. मामले की सूचना उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है.

सांकेतिक तस्वीर.
लखनऊ कमिश्नरी का हुआ पुनर्गठन, जानिए अब कौन सा थाना किस जोन में है?

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in