लखनऊ: रिश्ता शर्मसार! बेटी ने पिता पर लगाए शारीरिक शोषण के आरोप, पुलिस से की शिकायत

UP Sexual Assault News: 19 साल की बेटी ने अपने पिता के ऊपर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरफोटो: आजतक

Lucknow News Hindi: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बेटी ने अपने पिता पर शारीरिक शोषण जैसा गंभीर आरोप लगाया है. 19 साल की बेटी ने अपने पिता के ऊपर जो आरोप लगाए हैं, उसे जानकर आप भी सकते में आ जाएगे. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखकर पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है.

विस्तार से जानिए पूरा मामला

यूपी अपराध समाचार: मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला गोमती नगर क्षेत्र से सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि घर में अकेला देखकर पिता उसपर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता है और इस बात का जब वह विरोध करती है तो उसके साथ मारपीट करता है.

पीड़िता का आरोप है कि उसके नहाने जाने पर भी पिता जबरदस्ती बाथरूम में आने की कोशिश करता है. पीड़िता का कहना है कि इस डर की वजह से वह कई दिनों तक नहा भी नहीं पाती है. पीड़िता के मुताबिक, जब उसने इस मामले की शिकायत अपनी मां से की तो पिता ने हम दोनों की पिटाई कर दी.

UP News: पीड़िता के अनुसार, पिता ने कहा कि तुमको कोई नहीं बचा पाएगा चाहे कहीं भी शिकायत कर लो. अब पीड़िता ने गोमती नगर विस्तार थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. अब पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस ने ये कहा

इस पूरे मामले पर एडीसीपी अली अब्बास ने बताया, “पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. मामला संगीन है. सख्त कार्रवाई की जाएगी. पूरे मामले पर मां के भी बयान दर्ज किए जा रहे हैं.”

सांकेतिक तस्वीर
लखनऊ: खाने के बाद स्कूल कैंपस में टहल रही थी छात्रा, अचानक गिरी और फिर उठ ही नहीं पाई

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in