मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.
मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. फोटो: नितेश श्रीवास्तव, यूपी तक

रिश्ते शर्मसार! फतेहपुर में पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, मां ने किया केस

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले की खागा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की महिला ने अपने पति के खिलाफ 13 साल की नाबालिग बेटी के साथ रेप करने का आरोप लागाते हुए प्राथमिकी दर्ज करवाई है. पुलिस ने रेप के आरोपी पिता को गिरफ्तार कर विधिक प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया.

खागा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) जय प्रकाश शाही ने रविवार को बताया कि अपनी 13 साल की नाबालिग बेटी के साथ रेप करने के आरोपी अवधेश रैदास (45) को रविवार सुबह करीब दस बजे पुरईन मोड़ से गिरफ्तार कर विधिक प्रक्रिया पूरी कर उसे जेल भेज दिया गया.

उन्होंने बताया कि पीड़िता का शनिवार को चिकित्सीय परीक्षण कराया गया था, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है.

खागा के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) संजय कुमार सिंह ने इसके पहले घटना की जानकारी देते हुए बताया था कि खागा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की महिला ने शनिवार को अपने 45 वर्षीय पति के खिलाफ 13 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने की प्राथमिकी दर्ज करवाई है.

उन्होंने दर्ज प्राथमिकी के हवाले से बताया कि यह घटना शुक्रवार दोपहर की है, उस समय महिला खेतों में धान के पौध रोपाई करने गयी थी. घर पर उसका पति और दो नाबालिग बेटियां थी, तभी उसका पति अपनी 13 साल की बेटी को बहाने से छत पर ले गया और उसके साथ कथित रूप से रेप किया.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.
फतेहपुर: स्कूल के लिए निकली 6 साल की बच्ची का बोरे में मिला शव, दुष्कर्म के बाद हुई हत्या

Related Stories

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in