लखनऊ: कुत्ते ने युवक के प्राइवेट पार्ट को काट बुरी तरह किया डैमेज, पिटबुल वाला केस आया याद

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरफोटो: इंडिया टुडे

Lucknow dog attack news: यूपी में लखनऊ से लेकर नोएडा-गाजियाबाद तक कुत्तों के हमले की तमाम घटनाएं सामने आ रही हैं. अभी लोग लखनऊ में पिटबुल के हमले में उसकी ओनर बुजुर्ग महिला की मौत का खौफनाक मंजर भूले भी नहीं थे कि एक दूसरी घटना सामने आ गई. इस बार एक पालतू कुत्ते ने दूसरे युवक पर हमला कर उसके प्राइवेट पार्ट को ही बुरी तरह जख्मी कर दिया है. यह मामला लखनऊ के कृष्णा नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

अहम बिंदु

Lucknow Pitbull Attack : आपको बता दें कि पिछले दिनों लखनऊ में ब्राउनी नाम के पिटबुल कुत्ते ने अपनी ही मालकिन को नोंच खाया था. इस बार कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में एक शख्स कुत्ते के हमले का शिकार बना है. यहां जागरण देखकर घर लौट रहे युवक पर कुत्ते ने हमला कर दिया. कुत्ते ने युवक के प्राइवेट पार्ट को बुरी तरीके से डैमेज कर दिया.

सांकेतिक तस्वीर
लखनऊ: चचेरे भाई ने 4 साल के मासूम को गला दबा गंगा में बहाया? फिर सुनाई बदले की ये कहानी

पीड़ित युवक ने बतया कि जब वह जागरण देखकर लौट रहा था तभी प्रेम नगर स्थित शिव मंदिर के पास कुत्ते ने हमला बोल दिया और उसके गुप्तांग में काट लिया. युवक ने आरोप लगाया कि कुत्ते द्वारा काटने पर मालिक शंकर ने कोई विरोध नहीं किया जबकि पीड़ित के गुप्तांग से खून भी निकलने लगा था.

इसके बाद पीड़ित किसी तरह अपने घर पहुंचा और वहां से गाड़ी लेकर लोक बंधु अस्पताल गया. लोक बंधु अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे लखनऊ के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया क्योंकि हालत गंभीर थी. लगातार ब्लीडिंग हो रही थी और मूत्राशय की नली डैमेज हो गई थी. मेडिकल कॉलेज में उसका पिछले 3 दिनों से इलाज चल रहा है. डॉक्टरों की मानें तो इलाज अभी लंबे समय तक चलता रहेगा.

कृष्णा नगर थाना अध्यक्ष आलोक कुमार राय ने बताया कि,पीड़ित व्यक्ति द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार कुत्ते के मालिक के खिलाफ मुकदमा सुसंगत धाराओं में दर्ज किया गया है. एसएचओ ने बताया कि आईपीसी की धारा 289 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

सांकेतिक तस्वीर
लखनऊ: प्रेम संबंध में रोड़ा बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची ये खौफनाक साजिश

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in