कानपुर: गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में कर्मचारी बना रहा था छात्रा का अश्लील वीडियो, पकड़ा गया

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

कानपुर में चंडीगढ़ जैसा शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक निजी गर्ल्स हॉस्टल में वही कर्मचारी छात्राओं के अश्लील वीडियो बना रहा था जिसे वहां उनकी सिक्योरिटी के लिए रखा गया था. आरोप है कि कर्मचारी ने कई ऐसे वीडियो बना रखे हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपी का मोबाइल जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उसके मोबाइल की फॉरेंसिक जांच करवा रही है.

छात्राओं ने ये भी आरोप लगाया है कि हॉस्टल की वार्डन ने मामले की संजीदगी को समझने की बजाय उल्टे छात्रा पर ही आरोप लगा दिया और आरोपी को बचाती हुई दिखीं. कुल मिलाकर मामले को दबाने की पूरी कोशिश की गई. हालांकि छात्राओं ने अपने परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी है. कुछ परिजन छात्रावास पहुंच चुके हैं.

एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि आरोपी सर्वोदय नगर निवासी ऋषि करीब 8 साल से इस छात्रावास में काम कर रहा था. पुलिस के मुताबिक NEET की तैयारी करने वाली पीड़िता के आरोप के आधार पर आरोपी का फोन जब्त कर लिया गया है. मामले की विवेचना की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएगा उसके हिसाब से कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

यूपी तक पहुंचा मौके पर, छात्राओं ने बताई पीड़ा

यूपी तक मौके पर पहुंचा तो वहां कोई पुलिस नहीं थी. छात्राएं डरी हुई थीं. उनका कहना है कि आरोपी कब से वीडियो बना रहा है और न जाने कितने ऐसे वीडियो बनाए हैं ये जांच का विषय है. छात्राओं के अभिभावकों का कहना है कि हम यहां बेटियों को इसलिए रखवाए थे कि सुरक्षित रहेंगी और पढ़ाई करेंगी. यहां सुरक्षाकर्मी ही दानव निकला.

ये है पूरा मामला

कानपुर के रावतपुर इलाके में एक गर्ल्स हॉस्टल में बाथरूम के दरवाजे में नीचे से टूटे हुए हिस्से में मोबाइल प्रवेश कराकर आरोपी नहाती हुई छात्रा के वीडियो बना रहा था. इतने में छात्रा की उसके मोबाइल पर नजर पड़ गई. उसने कर्मचारी ऋषि को रंगे हाथ पकड़ लिया. छात्रा ने शोर मचाया तो बाकी छात्राएं आ गईं. इन्होंने आरोपी का मोबाइल देखा तो उसमें कई अश्लील वीडियो देख छात्राएं भड़क गईं और हॉस्टल के बाहर बवाल कर दिया. सूचना पर आई पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. छात्राओं का आरोप है कि आरोपी ने कई छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाए हैं जो उसके मोबाइल में है. पुलिस मामले में साइबर एक्सपर्ट की मदद लेगी.

ADVERTISEMENT

छात्राओं का आरोप- वार्डन की सह पर हो रहा था

मामले में वार्डन ने छात्राओं का सहयोग करने की बजाय मामले को दबाने की कोशिश की. छात्राओं का आरोप है कि सब वार्डन की सह पर हो रहा था. गौरतलब है कि तुलसीनगर में स्थित इस छात्रावास में करीब 60 लड़कियां रहती हैं.

प्रयागराज: गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में छात्रा की नजर शॉवर पर पड़ी और हो गया बड़ा खुलासा

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT