20 साल का युवक करने लगा 45 साल की महिला से चैट, हुआ प्यार, मिलने पहुंचा तो सच जान कांड कर बैठा

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

Kanpur News
Kanpur, Kanpur News, Kanpur Police, Social Media, Kanpur Viral, Viral News, UP News, UP News Viral
social share
google news

UP News: सोशल मीडिया पर लोग अक्सर चैटिंग करते हैं और चैटिंग करते-करते कई बार एक-दूसरे के काफी करीब भी आ जाते हैं. मगर चैटिंग से ही बड़े-बड़े कांड भी हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के कानपुर से. यहां 45 साल की एक महिला ने सोशल मीडिया पर आईडी बनाई और अपनी जगह किसी दूसरी लड़की का फोटो लगा दिया. 

महिला को सोशल मीडिया पर 20 साल का युवक मिला. दोनों में दोस्ती हुई और दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ बात करने लगे. दोनों एक-दूसरे से काफी करीब आ गए और दोनों के बीच प्यार हो गया. इसी बीच लड़के ने मिलने की इच्छा जाहिर की. फिर महिला ने लड़के को अपने घर बुला लिया. मगर जैसे ही युवक ने महिला को देखा, वह सन्न रह गया और उसने कांड कर डाला. 

अपनी पहचान छुपाना महिला को पड़ गया भारी

दरअसल जैसे ही युवक महिला से मिलने पहुंचा, उसने 45 साल की महिला को देखा. सोशल मीडिया पर महिला ने जो फोटो लगा रखी थी और जो उसके सामने महिला खड़ी थी, दोनों में काफी अंतर था. ये देखते ही युवक को पूरा माजरा समझ आ गया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दोनों में जमकर बहस हुई और दीपेंद्र सिंंह नाम के युवक ने महिला को मारना-पीटना शुरू कर दिया. आरोप है कि उसने महिला को घायल कर दिया और जिस मोबाइल से वह चैटिंग करती थी. उसका मोबाइल लेकर भी युवक फरार हो गया.

महिला ने मोबाइल लूट की करवाई थी FIR

हैरानी की बात ये भी है कि महिला ने पुलिस में इस मामले को लेकर शिकायत भी दर्ज करवाई थी. मगर उसने चैटिंग वाली बात को छुपा लिया था. महिला का आरोप था कि किसी अज्ञात ने उसका मोबाइल चोरी किया और उसके साथ मारपीट की. 

कानपुर की सचेंडी पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी. जांच के दौरान पुलिस को जो पता चला, वह चौंकाने वाला था. जांच में सामने आया कि आरोपी और महिला, एक-दूसरे को सोशल मीडिया के जरिए जानते थे. फिर इस मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया. 

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या बताया?

इस पूरे मामले पर एसीपी टी.वी सिंह ने बताया कि दीपेंद्र सिंह नामक युवक की महिला से दोस्ती थी. दीवेंद्र महिला से मिलने के लिए उसके घर भी गया था. वहां दोनों में विवाद हुआ और आरोपी ने महिला पर हमला कर दिया. इस मामले में महिला ने मोबाइल चोरी की शिकायत की थी. मगर मामले की जांच में सब कुछ सामने आ गया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT