बाबरी के पक्षकार इकबाल अंसारी के साथ मस्जिद में योगी-मोदी की तारीफ करने को लेकर हुई मारपीट

बनबीर सिंह

ADVERTISEMENT

अयोध्या में बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी के साथ मारपीट की गई है
Ayodhya
social share
google news

UP News: अयोध्या से बड़ी खबर सामने आ रही है. बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार रहे इंकबाल अंसारी के साथ मस्जिद में मारपीट की गई है. बताया जा रहा है कि इकबाल अंसारी को जमकर पीटा गया है. आरोप है कि इकबाल अंसारी को मोदी-योगी की तारीफ करने को लेकर पीटा गया है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने इकबाल अंसारी के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों को पकड़ लिया है. इकबाल अंसारी ने मारपीट करने वालों के खिलाफ मारपीट करने, धमकी देने का केस दर्ज करवाया है. फिलहाल ये मामला सामने आने के बाद इकबाल अंसारी एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं.

मस्जिद में की गई इकबाल अंसारी के साथ मारपीट

राम मंदिर के निर्माण के साथ अयोध्या विकास के रथ पर सवाल हो गया है. मगर अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं, जो यहां का माहौल खराब करने की कोशिश करने में लगे हुए हैं. ताजा मामला बीते शुक्रवार के दिन सामने आया. यहां बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार इकबाल अंसारी के साथ मस्जिद में ही मारपीट की गई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मिली जानकारी के मुताबिक, अलविदा जुम्मा की नमाज के दौरान इकबाल अंसारी के साथ ये घटना घटी है. दरअसल इकबाल अंसारी अलविदा की नमाज पढ़ने के लिए अपने घर के पास वाली मस्जिद में गए थे. मस्जिद की एक खिड़की, जिससे बाहर खड़े सुरक्षाकर्मी दिखाई देते हैं, वह बंद थी. 

इस खिड़की को इकबाल अंसारी ने खोल दिया. इसी बात पर वहां मौजूद अयूब उर्फ पप्पू अंसारी और उसके 3 से 4 साथियों ने इकबाल अंसारी के साथ मारपीट शुरू कर दी. उनका कहना था कि इकबाल अंसारी यहां योगी-मोदी की तारीफ करेंगे. 

ADVERTISEMENT

मौके पर पहुंच गई पुलिस

बता दें कि मामले की सूचना पुलिस को मिली. राम जन्मभूमि पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और आरोपी अयूब समेत उसके साथियों को पकड़ लिया. बता दें कि पुलिस ने अयूब और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. आरोपियों के खिलाफ मारपीट करने, धमकी देने और शांति भंग करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपियों को चालान काट दिया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT