बदायूं में मंच पर फफक-फफक कर रोने लगीं संघमित्रा मौर्य, चश्मा निकाल पोछे आंसू, वीडियो वायरल

अंकुर चतुर्वेदी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Badaun News: उत्तर प्रदेश की बदायूं लोकसभा सीट से सांसद और भाजपा नेत्री संघमित्रा मौर्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मंच पर रोती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि भाजपा ने इस बार स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा का टिकट काटकर उनकी जगह दुर्विजय शाक्य को अपना उम्मीदवार बनाया है. बदायूं में इंडिया गठबंधन (सपा-कांग्रेस) की ओर से शिवपाल सिंह यादव मैदान में हैं. आखिर मंच पर संघमित्रा अचानक क्यों रोने लगीं, इसे जानने के लिए आप विस्तार से पूरी खबर पढ़ें.

क्या है मामला?

आपको बता दें कि भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को आज बदायूं आना था. सीएम योगी के आगमन से पहले भाजपा नेता मंच पर अपने-अपने स्थान पर बैठे थे, जिनमें यूपी की मंत्री गुलाब देवी के बगल में संघमित्रा भी बैठी नजर आईं. इस दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. बता दें कि मंच पर अचानक संघमित्रा रोने लगीं, जिसे कैमरे ने कैद कर लिया. संघमित्रा का अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. संघमित्रा की आंखें क्यों नम हुईं, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिली है.

टिकट कटने की वजह से रोईं संघमित्रा?

सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि भाजपा ने इस बार पर संघमित्रा का टिकट काटा है और इसी बात से दुखी होकर वह मंच पर आज रोती हुई नजर आई थीं. आपको बता दें कि इस बार संघमित्रा की जगह दुर्विजय शाक्य चुनावी मैदान हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

संघमित्रा का क्यों कटा है टिकट?

2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने संघमित्रा मौर्य को बदायूं से टिकट दिया था. बदायूं सीट पर साल 1996 से सपा का कब्जा चला था. मगर संघमित्रा ने भाजपा की टिकट पर चुनाव जीतकर इस मिथक को तोड़ा. मगर 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव से ठीक पहले संघमित्रा के पिता स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा का दामन छोड़कर सपा के साथ जाने का फैसला किया. वहीं, बीते कुछ समय से स्वामी प्रसाद मौर्य हिंदू समाज के खिलाफ जमकर बयानबाजी कर रहे थे. और ऐसी चर्चा है कि स्वामी प्रसाद मौर्य की बयानबाजी की वजह से ही उनकी बेटी को भाजपा ने इस बार टिकट नहीं दिया है. टिकट कटने पर संघमित्रा मौर्य ने कहा कि पार्टी का फैसला उन्हें मंजूर है.
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT