मायावती से जुड़े गेस्ट हाउस कांड के सरगना...दुर्विजय शाक्य ने शिवपाल को लेकर ये बोल चौंकाया

अंकुर चतुर्वेदी

ADVERTISEMENT

Shivpal Singh Yadav, Durvijay Singh Shakya
Badaun Lok Sabha Seat, Shivpal Singh Yadav, Shivpal Yadav, Samajwadi Party, Durvijay Singh Shakya,
social share
google news

UP News: बदायूं लोकसभा सीट भी उत्तर प्रदेश की ‘हॉट सीट’ बनी हुई है. दरअसल यहां समाजवादी पार्टी ने शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव को मैदान में उतारा था. दरअसल सपा ने टिकट तो शिवपाल सिंह यादव को ही दिया था. मगर शिवपाल के कहने पर ही सपा चीफ अखिलेश यादव ने उनके बेटे आदित्य को टिकट दे दिया था. 

दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी ने बदायूं लोकसभा सीट से दुर्विजय सिंह शाक्य को चुनावी मैदान में उतारा है. बता दें कि तभी से शिवपाल सिंह यादव और दुर्विजय सिंह शाक्य के बीच जुबानी जंग जारी है. दोनों नेता एक-दूसरे पर खूब आरोप लगा रहे हैं. इसी बीच भाजपा उम्मीदवार दुर्विजय सिंह शाक्य ने शिवपाल सिंह यादव को गेस्ट हाउस कांड में घेरा है.

‘गेस्ट हाउस कांड के मुख्य सरगना थे शिवपाल यादव’

बदायूं से भाजपा प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य ने बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती के साथ जुड़े गेस्ट हाउस कांड को याद किया. उन्होंने इस दौरान शिवपाल सिंह यादव को इस कांड का मुख्य सरगना करार दे दिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दुर्विजय सिंह शाक्य ने कहा, मायावती जी के साथ हुए गेस्ट हाउस कांड के सरगना शिवपाल यादव थे. शिवपाल सिंह यादव ने मेरे डर से यहां से चुनाव लड़ने से मना कर दिया. दुर्विजय सिंह शाक्य ने आगे कहा कि शिवपाल सिंह यादव गुंडों के सरदार हैं. मगर अब यहां योगी आदित्यनाथ की सरकार है. अब यहां ये सब नहीं चलने वाला.

‘सपा सरकार में महिला सुरक्षा खतरे में थी’

भाजपा उम्मीदवार दुर्विजय सिंह शाक्य ने सपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा की सरकार में महिलाएं शाम के 6 बजे के बाद अपने घरों से निकलती नहीं थी. दिन में भी यूपी की महिलाएं सुरक्षित नहीं थी. आज हमारी सरकार में महिलाएं और बेटियां रात के1 बजे भी घर से बाहर सुरक्षित हैं. 

ADVERTISEMENT

 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT