नाराज कार्यकर्ता को मनाने उसके घर पहुंच गईं डिंपल यादव और फिर वहां डॉगी को लगीं दुलारने

पुष्पेंद्र सिंह

ADVERTISEMENT

मैनपुरी में पप्पी को खिलातीं डिंपल यादव
Dimple Yadav, Mainpuri
social share
google news

Mainpuri News: मैनपुरी लोकसभा सीट पर सभी की नजर है. दरअसल मैनपुरी भी ‘यूपी की हॉट सीट’ बन गई है. यहां खुद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव मैदान में हैं. दूसरी तरफ भाजपा भी मैनपुरी का सियासी किला इस बार फतह करने की हर संभव कोशिश कर रही है. लोकसभा चुनावों को लेकर डिंपल यादव लगातार चुनाव प्रचार कर रही हैं. इसी बीच डिंपल की एक ऐसी फोटो सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई है और इसपर खूब चर्चा की जा रही है.

दरअसल चुनाव प्रचार के दौरान डिंपल यादव का बेजुबान जानवरों के प्रति प्रेम दिखा है. इसकी कुछ फोटो भी सामने आई हैं. फोटो देखकर आसानी से समझा जा सकता है कि डिंपल यादव के मन में बेजुबान जानवरों को लेकर कितना प्रेम हैं.

नाराज कार्यकर्ता के घर पहुंची थी डिंपल यादव 

मिली जानकारी के मुताबिक, चुनाव प्रचार के दौरान डिंपल यादव को पता चला कि समाजवादी पार्टी के सक्रिय सदस्य नीटू लोधी राजपूत कुछ स्थानीय नेताओं की वजह से नाराज चल रहे है. इस वजह से वह चुनाव प्रचार के लिए भी नहीं जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ये बात जानने के बाद डिंपल यादव फौरन सपा नेता को मनाने उनके घर चली गईं. घर के सदस्यों ने भी डिंपल का खूब स्वागत किया. इसी दौरान डिंपल यादव की नजर घर मे पले एक छोटे से डॉगी, जिसका नाम जोजो है, उसपर पड़ी.

इसके बाद डिंपल यादव फौरन पप्पी के पास आ गईं और उसे अपने हाथों से खिलाने लग गईं. डिंपल यादव द्वारा अपने हाथों से पप्पी को खिलाने की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गए.

पप्पी को साथ ले जाने के लिए तैयारी थी डिंपल यादव

नाराज सपा नेता के भाई अनुराग लोधी राजपूत ने बताया है कि डिंपल यादव को पप्पी इतना पसंद आया कि वह उसे अपने साथ ले जाने के लिए भी तैयार थीं. उन्होंने कहा कि मेरे भाई सपा के सक्रिय कार्यकर्ता हैं. मगर वह स्थानीय नेताओं की वजह से नाराज हो गए थे. मगर डिंपल यादव हमारे घर आईं और हमारे परिवार के सदस्यों से मिली. अब हम पूरे उत्साह के साथ डिंपल यादव के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT