‘BJP की 180 सीट आ रही थी मगर…’, अखिलेश संग किया गया राहुल गांधी का ये दावा चर्चाओं में आया

यूपी तक

ADVERTISEMENT

अखिलेश यादव और राहुल गांधी
Akhilesh Yadav Rahul Gandhi
social share
google news

Akhilesh Yadav and Rahul Gandhi: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज यानी बुधवार के दिन गाजियाबाद में मुलाकात की. इस दौरान दोनों नेताओं ने संयुक्त तौर से प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की. इस दौरान राहुल गांधी ने ये भी बताया कि लोकसभा चुनाव-2024 में भाजपा कितनी सीट जीत रही हैं.

सपा मुखिया अखिलेश यादव के साथ मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि 20 से 25 दिन पहले ही मैं सोचता था कि भाजपा लोकसभा चुनाव में 180 सीट जीतेगी. राहुल ने आगे कहा कि जैसे-जैसे इंडिया गठबंधन मजबूत होता जा रहा है और राज्यों से रिपोर्ट मिल रही हैं, अब मैं कह सकता हूं कि इस लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 150 सीट ही जीत रही है. राहुल ने कहा कि हम लोकसभा चुनाव में बहुत ही अच्छा और मजबूत प्रदर्शन करने जा रहे हैं.

ये विचारधारा का चुनाव- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने देशवासियों को रामनवमी की बधाई दी. इसके बाद उन्होंने भाजपा सरकार और मोदी सरकार पर जमकर सियासी हमले बोले. राहुल गांधी ने कहा कि ये लोकसभा चुनाव विचारधारा का चुनाव है. भाजपा और आरएसएस संविधान और लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश कर रही हैं. दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी और हमारा इंडिया गठबंधन संविधान और लोकतंत्र को बचाने की कोशिश कर रहा है. राहुल ने कहा कि ये चुनाव संविधान को बचाने का चुनाव है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आपको बता दें कि 7 साल बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी उत्तर प्रदेश में एक मंच पर दिखे हैं. इससे पहले साल 2017 विधानसभा चुनाव में सपा-कांग्रेस गठबंधन के समय दोनों यूपी में एक मंच पर दिखे थे. बता दें कि इस बार भी सपा, कांग्रेस के इंडिया गठबंधन में शामिल हैं. यूपी में सपा और कांग्रेस साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT