बस्ती: दलित छात्रा को जबरन ले गया बाग में, कपड़े भी फाड़ दिए! पुलिस ने किया ये हाल

बस्ती: दलित छात्रा को जबरन ले गया बाग में, कपड़े भी फाड़ दिए! पुलिस ने किया ये हाल
फोटो: संतोष सिंह

Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक छात्रा के साथ स्कूल में छेड़छाड़ और रेप के प्रयास का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले को दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अहम बिंदु

यह पूरा मामला बस्ती जिले के हरैंया थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है. यहां सातवीं क्लास में पढ़ने वाली दलित छात्रा सुबह परिक्षा देने स्कूल जा रही थी. आरोप है कि छात्रा को अकेला देखकर बाइक सवार युवक ने उसके साथ बदसलूकी करने की कोशिश की. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक छात्रा को बाग में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म का भी प्रयास किया.

बच्चों के देख भागा

इस दौरान अन्य बच्चे भी परीक्षा देने के लिए विद्यालय जा रहे थे. बच्चों को बाग के पास आता देख आरोपी बाइक लेकर वहां से फौरन भाग निकला. पीड़ित छात्रा बदहवास हालत में रोती हुई सड़क के पास खड़ी हो गई. पीड़ित छात्रा को देखकर, अन्य छात्र भी परेशान हो गए और उन्होंने फौरन मामले की जानकारी स्कूल के टीचर को दी.

जानकारी मिलते ही शिक्षक मौके पर पहुंचे और वह पीड़ित छात्रा को लेकर स्कूल पहुंचे. मामले की जानकारी 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को दी गई. हैरान कर देने वाली बात यह भी है कि कॉल पर पुलिसकर्मियों ने कोई एक्शन नहीं लिया और थाने जाने की बात बोल दी.

घटना की जानकारी जैसी ही छात्रा के परिजनों को मिली, वह शिक्षक के साथ थाने पहुंच गए. गौरतलब है कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. छात्रा के साथ हुई इस घटना ने अन्य छात्रों के माता-पिताओं को खासा चिंता में डाल दिया है.

बस्ती: दलित छात्रा को जबरन ले गया बाग में, कपड़े भी फाड़ दिए! पुलिस ने किया ये हाल
बस्ती: चोरों ने नींद आने पर बनाई चाय और करते रहे घर साफ, किचन में ये देख परिवार हुआ हैरान!

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in