बांदा: ससुराल आई बहू के साथ रिटायर्ड फौजी ससुर ने की रेप करने की कोशिश, केस दर्ज

बांदा: ससुराल आई बहू के साथ रिटायर्ड फौजी ससुर ने की रेप करने की कोशिश, केस दर्ज
फोटो: सिद्धार्थ गुप्ता, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में रिटायर्ड फौजी ने अपने बहू के साथ शराब के नशे रात में सोते समय छेड़छाड़ और अश्लीलता किया है. साथ ही रेप करने का प्रयास किया है. महिला ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई और पुलिस थाना पहुंच मामले की शिकायत की है.

पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. महिला का पति भारतीय सेना हवलदार के पद पर दिल्ली कैंट में तैनात है. महिला भी दिल्ली रहती है. ससुराल आने पर ससुर ने ऐसी घिनौनी हरकत कर दिया.

मामला देहात कोतवाली के एक गांव का है. जहां एक महिला ने पुलिस शिकायत के दौरान कहा कि उसके पति दिल्ली कैंट में हवलदार के पद पर तैनात है. ससुर भी रिटायर्ड फौजी है. बीते दिन वो ससुराल आई थी. महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि रात में कमरे में सोने के दौरान शराब के नशे में ससुर घुस आया और गलत नियत से पकड़ लिया और अश्लीलता करने लगे. जबरन रेप करने की कोशिश की. मैंने विरोध किया.

किसी तरह महिला अपने ससुर के चंगुल से बचकर बाहर आई और बाहर मौजूद देवर और एक अन्य व्यक्ति को बताया तो उन्होंने कहा कि पिता की हरकत के बारे में किसी को नहीं बताना, वरना अंजाम बुरा होगा और उन्होंने भी बुरी नियत से पकड़ लिया. महिला ने पुलिस में शिकायत कर आरोपी ससुर सहित 2 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया है और कड़ी कार्यवाही की मांग की है.

मामले को लेकर कोतवाली देहात SHO मिथलेश कुमार ने बताया कि एक महिला ने अपने ससुर की शिकायत की है. शराब के नशे में उन्होंने महिला के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार करने की कोशिश की है. घटना की जांच की गई तो पहले भी ससुर ने ऐसी घटना को अंजाम दिया है. महिला की तरफ से तत्काल शिकायत मिलते ही केस दर्ज कर लिया गया है. आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है.

बांदा: ससुराल आई बहू के साथ रिटायर्ड फौजी ससुर ने की रेप करने की कोशिश, केस दर्ज
बांदा में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने मां-बेटे को रौंदा, गुस्साई भीड़ ने किया बवाल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in