ग्रेटर नोएडा: युवक ने 3 साल की मासूम से किया गंदा काम, पुलिस को चकमा देने के चलते हुआ ये हाल

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Greater Noida News: गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां रबूपुरा कस्बे में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में बदमाश, पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. इसके बाद पुलिस ने बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. फिलहाल पुलिस आगे के कार्रवाई में जुट गई है.

ये है पूरा मामला

दरअसल, ग्रेटर नोएडा स्थित रबूपुरा कस्बे में चामुंडा मंदिर के पास खेतों में तीन वर्षीय एक बच्ची लहूलुहान हालात में मिली थी. बच्ची के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे. बच्ची को पुलिस और स्थानीय लोग अस्पताल लेकर गए. मेडिकल रिपोर्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म की बात निकल कर सामने आई, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस उसके निशानदेही पर कपड़े बरामद करने के लिए उसे लेकर गई. आरोप है कि यहां उसने भागने की फिराक में पुलिस की पिस्टल छीन के फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया.

पुलिस ने ये बताया

एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि 'आरोपी राहुल गौतम पुत्र ओमप्रकाश को कुछ घंटे में गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल किया. जब आरोपी की निशानदेही पर कपड़ों की बरामदगी के लिए पुलिस टीम उसे लेकर जा रही थी, उसी दौरान आरोपी ने पिस्टल छीनकर भागने का प्रयास किया. पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किया. इसके बाद पुलिस टीम की जवाबी फायर में राहुल के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT