यूपी: लिफ्ट देकर दो सगी बहनों के साथ गैंगरेप, 3 आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश में पुलिस प्रशासन महिला सुरक्षा को लेकर तमाम दावा करती है, लेकिन प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला इटावा जिले से सामने आया है, जहां दो सगी बहनों से गैंगरेप की वारदात हुई. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, दोनों बहनें मैनपुरी की रहने वाली हैं. वे 10 सितंबर को इटावा गई थी. उन्हें मैनपुरी वापस जाते समय लेट हो गया था. दोनो बहनें तभी सैफई क्षेत्र के अंतर्गत चौराहे पर वाहन का इंतजार करने लगी थी, उसी दौरान एक अनजान युवक ने मैनपुरी जाने की बात कहकर सहानुभूति दिखाते हुए उन्हें मैनपुरी छोड़ने की बात कही.

इस बात पर भरोसा कर दोनों बहनें उस युवक के साथ बाइक पर बैठ गई. आगे चलकर उसने होटल पर खाना खिलाने की बात कही, तो दोनों बहनों ने खाना खाने से मना कर दिया, तो उस युवक ने दोनों बहनों के साथ मारपीट की. खाना खाते समय उस युवक ने फोन पर एक अन्य युवक को बुलाया फिर दोनों ने शराब का सेवन किया.

उसके बाद वे दोनों बहनों को सैफई के बाहर रेलवे पुल के नीचे एक चौराहे के पास ले गए, जहां दुकान और कुछ कमरे बने हुए थे वहीं एक अन्य तीसरे व्यक्ति को भी फोन करके बुला लिया. फिर तीनों युवकों ने उन दोनों बहनों के साथ गैंगरेप किया. उसी दौरान उस इलाके में पुलिस गश्त करने गई, तो पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनकर आरोपी भाग गए. फिर दोनों बहनों ने पुलिस को रो-रोकर अपनी आपबीती सुनाई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इनमें से एक शातिर अपराधी है. इसके खिलाफ विभिन्न अपराधों के पहले से भी मामले दर्ज हैं. इनके खिलाफ 208/21 धारा 376 डी, 342, 323, 504, 506 मामला दर्ज करके जेल भेज दिया गया है.

(रिपोर्ट: अमित तिवारी / यूपी तक)

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT