हापुड़ में टोल प्लाजा पर टोल कर्मी पर चढ़ाई कार, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

देवेंद्र शर्मा

ADVERTISEMENT

UpTak
UpTak
social share
google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur News) से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. हापुड़ के पिलखुवा टोल प्लाजा पर एक कार सवार ने टोल कर्मचारी पर कार चढ़ा दी. हालांकि टोलकर्मी की जान बच गई. घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दिल्ली लखनऊ हाईवे के छिजारसी टोल प्लाजा पर एक कार सवार ने टोल प्लाजा कर्मी के ऊपर कार चढ़ा दी.

सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि एक लग्जरी कार टोल प्लाजा का पहले बैरियर तोड़ते हुए टोल क्रॉस करती है और जब कार को टोल कर्मी रोकने का प्रयास करता है, तो कार सवार वापस कार को घुमा कर लाता है और टोल कर्मी के ऊपर चढ़ा देता है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने दी ये जानकारी

इस मामले में पिलखुवा में ज्यादा जानकारी देते हुए DSP वरुण मिश्रा ने बताया कि, ‘रविवार सुबह थाना पिलखुवा क्षेत्रांतर्गत छिजारसी टोल प्लाजा पर कार सवार व्यक्ति द्वारा जानबूझकर टोलकर्मी को टक्कर मारकर घायल किया गया है. हादसे में युवक के कूल्हे की हड्डी टूट गई है जिसका इलाज पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के रामा हॉस्पिटल में चल रहा है. वर्तमान में युवक की हालत खतरे से बाहर है. आरोपी के खिलाफ पिलखुवा कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.’

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT