बांदा: 40 रुपये के लिए पेट्रोल पंप कर्मी को दबंगों ने किया अधमरा, वीडियो आया सामने

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda News) में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां दबंगों ने महज 40 रुपये के पीछे पेट्रोल पंप कर्मी को मार मार कर अधमरा कर दिया. वहीं दूसरे अन्य पेट्रोल पंप कर्मियों ने उसकी जान बचाई. घायल अवस्था मे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसका इलाज चल रहा है. आरोप है कि दबंगो ने 40 रुपये का पेट्रोल डलाया, पैसे न मिलने पर सीधे कॉलर पकड़ी और जमीन पर गिरा गिराकर लात घुसो से जमकर पीटा.

पूरी वारदात पेट्रोल पंप में लगे CCTV में कैद हो गयी. सेल्समैन ने हाथ मे लिए पैसे छीनने का भी आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर लूट और मारपीट करने की धाराओ में केस दर्ज किया है. SHO का कहना है कि मामले में CCTV में दिख रहे लोगों की पहचान कराकर कानूनी कार्रवाही की जा रही है.

40 रुपये के लिए युवक को किया अधमरा

मामला बदौसा थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप का है. जहां तैनात सेल्समैन राजेन्द्र उर्फ भोलू ने बताया कि बीते शनिवार को देर रात साढ़े 9 बजे लोकल के कुछ लोग पेट्रोल लेने आये. उन्होंने बाइक में 40 रुपये का तेल लिया, पैसा ऑनलाइन ट्रांसफर करने के लिए कहा, लेकिन पैसा न आने पर सेल्समैन ने कहा रुक जाओ पैसा आ जाये तब जाना. बस इतनी सी बात दबंगो को चुभ गयी. बस उन्होंने पेट्रोल पंप अपना बताकर सीधे कॉलर पकड़कर धुनाई कर दी, धुनाई ऐसी भी की जमीन पर गिरा गिराकर लात घुसे बरसा दिए और मरणासन्न हालात में छोड़कर मौके से भाग निकले. बीच बचाव कर रहे अन्य कर्मियों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसने इलाज कराया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वारदात CCTV में कैद

सेल्समैन का यह भी आरोप है कि, ‘हाथ मे बिक्री के 3000 रुपये भी लिए था अब किसी ने छीन लिया, या गिर गए उसको यह भी जानकारी नहीं है.’  यह पूरी वारदात वहां लगे CCTV में कैद हो गयी, CCTV में साफ दिखाई दे रहा है कुछ लोग सेल्समैन को मारपीट कर रहे हैं. पीड़ित ने पुलिस में शिकायत कर आरोपियो के खिलाफ कड़ी कार्रवाही की मांग की है. फिलहाल पुलिस ने बलवा, लूट सहित मारपीट की धाराओ में केस दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाही शुरू कर दी है.

पुलिस ने दी ये जानकारी

वहीं इस मामले में बांगा के SHO बदौसा विजय कुमार ने बताया कि एक पेट्रोल पंप में मारपीट की घटना सामने आई है, मौके पर पहुँचकर जांच पड़ताल की है. पैसे छीनने का मामले कि जांच की जा रही है. शिकायत के आधार पर 4 नामजद और 3 अज्ञात लोगों पर सुसंगत धाराओ में केस दर्ज किया गया है. CCTV आदि से पहचान करके आगे की कानूनी कार्रवाही की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT