नोएडा: शादी के बाद बेटा नहीं देता था परिवार पर ध्यान, सास ने बहू की ही सुपारी दे दी

भूपेंद्र चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Noida News: उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने एक हत्याकांड का ऐसा खुलासा किया है, जिसे जान सभी सकते में हैं. दरअसल बीते 5 सितंबर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र के छपरौली में घर में घुसकर एक महिला की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में अब युवती की सास को गिरफ्तार कर लिया है. इसी के साथ पुलिस ने 2 शार्पशूटरों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि सास ने ही 2 शार्पशूटरों को 1 लाख रुपये देकर अपनी ही बहू की हत्या करवाई है.

दअरसल मूलरूप से बिहार की रहने वाली 27 वर्षीय सोनी ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र के छपरौला गांव में अपने पति के साथ रहती थी. सोनी ने अपने पहले पति को छोड़ दिया था और वह दूसरी शादी करके यहां अपने पति के परिवार के साथ रह रही थी. बीते 5 सितंबर को 2 बदमाशों ने सोनी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

सास ने ही करवाई बहू की हत्या

पुलिस मामले की जांच कर रही थी. इस दौरान टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया. पूछताछ में उन्होंने हत्या की बात कबूल ली. मगर हत्यारों ने पुलिस को जो बताया, उसे जान पुलिस भी हैरान रह गई. दरअसल अभी तक पुलिस हत्या की जिन-जिन थ्योरी पर काम कर रही थी, वह सभी गलत साबित हुई. दरअसल हत्यारों ने पुलिस को बताया कि महिला की हत्या उसकी ही सास ने करवाई है. सास ने ही हत्या के लिए उनको सुपारी दी थी. इसके बाद ही उन्होंने महिला की हत्या की थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सास ने इसलिए करवाई थी अपनी ही बहू की हत्या

इसके बाद पुलिस ने मृतका की सास को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में मृतका की सास गीता देवी ने बताया कि उसका बेटा शादी करने के बाद से ही परिवार पर ध्यान नहीं दे रहा था. वह परिवार की आर्थिक मदद भी नहीं करता था. पुलिस पूछताछ में सास ने बताया कि बहू सोनी पहली शादी तोड़कर दूसरी शादी करके यहां आई थी. बहू उसकी सेवा भी नहीं करती थी. इसलिए वह उसे पसंद नहीं करती थी. इसलिए उसने 2 शूटरों के जरिए उसकी हत्या करवा दी.

शूटरों से पुलिस की हुई मुठभेड़

बता दें कि पुलिस ने जब सर्विलांस टीम की मदद से हत्या को अंजाम देने वाले दोनों बदमाशों को गिरफ़्तार किया तब आरोपी बदमाश सचिन ने पुलिस को बताया कि हत्या के बाद उसने हत्या में इस्तेमाल की हुई पिस्टल झांड़ियों में छिपा दी. इसके बाद पुलिस बदमाश को लेकर उस जगह पर पहुंची, जहां उसने हथियार छुपाने की जानकारी दी थी. इस दौरान बदमाश सचिन ने पुलिस का हथियार लेने की कोशिश की और भागने लगा. इस दौरान पुलिस और आरोपी बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में बदमाश सचिन घायल हो गया.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर डीसीपी सेंट्रल नोएडा सुनीति सिंह ने बताया, “5 सितंबर को बादलपुर थाना क्षेत्र के छपरौला में हुई महिला के हत्या के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों हत्यारों ने पूछताछ में बताया कि महिला की सास ने ही उन्हें महिला की हत्या करने के लिए एक लाख रुपये की सुपारी दी थी. पता चला है मृतक महिला और उसकी सास में नहीं बनती थी. शादी के बाद बेटा परिवार पर ध्यान नहीं दे रहा था. आर्थिक मदद भी बंद कर दी थी. इसी वजह से सास ने बहू की सुपारी दी थी. फिलहाल पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.”

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT