बदायूं के बाद प्रयागराज में 2 मासूमों की हत्या, बुआ ने भतीजों को उतारा मौत के घाट, जानें क्यों?

आनंद राज

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Prayagraj Crime News: उत्तर प्रदेश के बदायूं के बाद प्रयागराज में हुई दो मासूमों की हत्या मामले में ताजा अपडेट सामने आया है. आरोप है कि यहां दो मासूम बच्चों की हत्या और किसी ने नहीं बल्कि उनकी बुआ ने की थी. खबर मिली है कि आरोपी बुआ ने अपने भतीजों की स्केल से पीट-पीटकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बुआ फरार हो गई थी, जिसे अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आखिर बुआ ने अपने भतीजों संग दरिंदगी क्यों की, इसे आप खबर में आगे जानिए.

बुआ की मानसिक हालत नहीं थी ठीक!

जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज में एक बुआ ने अपने 3 और 6 साल के दो मासूम भतीजों की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. कहा जा रहा है कि आरोपी बुआ की मानसिक हालत पिछले काफी दिनों से खराब है. दो मासूम बच्चों की हत्या से घर में मातम पसर गया है. मृतकों की मां का रो-रो कर बुरा हाल है. पिता मुंबई में मजदूरी करता है. सूचना पाकर वह भी प्रयागराज आ गया है.

पूजा भाभी से रहती थी अनबन

आपको बता दें कि यह मामला प्रयागराज शहर से करीब 60 किलोमीटर दूर मेजा थाना क्षेत्र के हरगढ़ गांव की है. यहां रहने वाली पूजा नामक महिला की मानसिक हालत पिछले काफी दिनों से ठीक नहीं है. इस वजह से वह अपने भाई संजय के घर पर ही रहती थी. पूजा की अपनी भाभी पार्वती से अनबन रहती थी. घटना वाले दिन उसकी पार्वती से कहासुनी हुई थी. आरोप है कि बुआ पूजा ने ही 3 साल के भतीजे अभि और 6 साल के उसके बड़े भाई लकी की स्केल से पीट-पीट कर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद पूजा मौके से फरार हो गई थी.

 

 

बताते चलें कि पुलिस ने अब इसी आरोपी बुआ को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने उसके पास से कत्ल में इस्तेमाल हुए लकड़ी के  स्केल (खून लगा हुआ) को भी बरामद किया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT