राम भगवान हैं और तुम इंसान तो औकात… BSP चीफ मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने ये बोल चौंका दिया

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Mayawati, Akash Anand
Mayawati, Akash Anand, BSP, BJP, Congress, Samajwadi Party, Ayodhya, Ram Mandir, Lok Sabha Chunav, UP Lok Sabha Chunav, UP News
social share
google news

UP News: अयोध्या राम मंदिर और भगवान श्रीराम का जिक्र लोकसभा चुनाव 2024 में भी खूब हो रहा है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा भी नामांकन से पहले अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन कर सकते हैं. इसी बीच अब बहुजन समाज पार्टी की जनसभाओं में भी भगवान श्रीराम का जिक्र होने लगा है. दरअसल चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने कुछ ऐसा कह दिया है, जो काफी चर्चाओं में आ गया है.

मौका था उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में चुनावी जनसभा का, जिसे मायावती के उत्तराधिकारी आकाश आनंद संबोधित कर रहे थे. यहां वह कांग्रेस समेत भारतीय जनता पार्टी पर भी काफी भड़क गए और उन्होंने समाजवादी पार्टी को भी नहीं छोड़ा. मगर इस दौरान उन्होंने भगवान श्रीराम का जिक्र करते कुए कुछ ऐसा बोला, जो काफी वायरल हो गया.

आकाश आनंद ने श्रीराम को लेकर ये कहा

जनसभा को संबोधित करते हुए आकाश आनंद ने कहा कि राम मंदिर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बना है और जनता का पैसा इसमें लग रहा है. इसका भाजपा से कोई मतलब नहीं है. आकाश आनंद ने भाजपा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा राम मंदिर का क्रेडिट कैसे जनता से मांग सकती है? ये लोग कहते हैं कि ये लोग रामलला को अयोध्या लेकर आए. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आकाश आनंद ने कहा, तुम होते कौन हो राम को धरती और भारत में लाने वाले. राम भगवान हैं और तुम इंसान हो. अपनी औकात मत भुलना. भारतीय जनता पार्टी को काफी घमंड हो गया है.

"अबे तुम होते कौन हो राम को भारत में धरती पर लाने वाले...वो भगवान हैं भगवान, तुम इंसान हो अपनी औकात मत भूलना"

संतकबीरनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आकाश आनंद फायर हो गए और कांग्रेस सहित केंद्र सरकार पर हमलावर हो गए, सुनिए।
#AakashAnand #BSP #UttarPradeshpic.twitter.com/mycAZ3xA79

— UP Tak (@UPTakOfficial) April 24, 2024 ">

ADVERTISEMENT


खूब चुनावी जनसभा कर रहे हैं आकाश आनंद

आपको बता दें कि आकाश आनंद लोकसभा चुनाव 2024 से पूरी तरह से राजनीति में एक्टिव हो गए हैं. इन चुनावों में वह खूब चुनाव प्रचार कर रहे हैं और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. वह बसपा सुप्रीमो मायावती का संदेश लेकर जनता तक जा रहे हैं और अपनी चुनावी सभाओं में भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाने साध रहे हैं.  

इसी के साथ बसपा सुप्रीमो मायावती भी चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रही हैं और केंद्र सरकार समेत सपा को निशाने पर ले रही हैं. बता दें कि आकाश आनंद के आने से बसपा कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ गया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT