25 साल की वर्षा यादव को नहीं पता था कि पति ऋषि ही ले लेगा उसकी जान, लखनऊ की सनसनी वाली वारदात

सत्यम मिश्रा

ADVERTISEMENT

मृतक वर्षा यादव और आरोपी पति
Lucknow
social share
google news

Lucknow News: लखनऊ की रहने वाली वर्षा ने शायद ही कभी सोचा होगा कि उसका पति ही उसकी जान ले लेगा. जिस पति के साथ उसने जिंदगी साथ बिताने के सपने देखें थे, जिसके साथ उसने 7 फेरे लिए थे,  उसी ने वर्षा को मौत दे डाली. अभी वर्षा की उम्र ही क्या थी. वह सिर्फ 25 साल की थी. उसके सामने उसकी पूरी जिंदगी पड़ी थी, लेकिन उसके पति ने उसके सिर में गोली मार दी और उसे मौत के घाट उतार दिया. 

वर्षा यादव और ऋषि यादव की शादी को कुछ ही समय हुआ था. मगर शादी के बाद से ही दोनों में गाड़ी को लेकर विवाद रहता था. तब शायद ही किसी को अंदाजा होगा कि गाड़ी का यही विवाद किसी दिन इस रिश्ते को खूनी अंजाम तक पहुंचा देगा.

गाड़ी को लेकर क्या था विवाद?

दरअसल लखनऊ के मलिहाबाद से ये जो मामला सामने आया है, उसने हर किसी को हिला दिया है. आखिर कोई शख्स कैसे जरा से विवाद में अपनी ही पत्नी की हत्या कर सकता है? यहां रहने वाले ऋषि यादव ने अपनी पत्नी वर्षा यादव के सिर में गोली मार दी. इसके लिए ऋषि ने अवैध तमंचे का इस्तेमाल किया. गोली लगते ही वर्षा मर गई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अब वर्षा के परिवार ने इस मामले में कुछ बड़ी बातें पुलिस को बताई हैं. वर्षा के परिवार का कहना है कि शादी के बाद से ही ऋषि गाड़ी के लिए उनकी बेटी को परेशान करता था. दरअसल वर्षा की बहनों की शादी में उसके परिवार ने गाड़ी दी थी. मगर वर्षा की शादी में परिवार ने गाड़ी नहीं दी. बस यही बात ऋषि को चुभ गई. 

ऋषि करता था गाड़ी के लिए वर्षा को परेशान

वर्षा के परिवार का कहना है कि शादी के बाद से ही ऋषि उसे गाड़ी के लिए परेशान करता था. वह चाहता था कि गाड़ी उसे भी मिले. इसको लेकर वर्षा को प्रताड़ित किया जाता था. परिवार का तो ये भी आरोप है कि ऋषि का पूरा परिवार वर्षा को प्रताड़ित करने में ऋषि का साथ देता था.

ADVERTISEMENT

परिवार का कहना है कि इसी वजह से ऋषि और वर्षा की लड़ाई हुई और ऋषि ने उनकी बेटी को गोली मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. बता दें कि इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मृतका का शव कब्जे में लेकर पुलिस ने उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हुआ अवैध तमंचा भी बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने ऋषि को भी हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. फिलहाल ये मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT