लव ट्रायंगल, गर्लफ्रेंड की अश्लील तस्वीर और दोस्त ने किया अपने जिगरी यार का मर्डर, हैरान कर देगा ये मामला

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : देश की राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है जहां यूपी के रायबरेली के रहने वाले एक युवक की हत्या कर दी गई. हैरान करने वाली बात ये है कि युवक की हत्या करने वाला और कोई नहीं बल्कि उसका जिगरी यार ही निकला. दोनों दोस्तों के बीच गर्लफ्रेंड को लेकर विवाद चल रहा था, जिसका अंजाम हत्या तक पहुंच गया. पुलिस ने हत्या के आरोप में सुरेश गंगवार को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक और आरोपी कई सालों से दोस्त थे लेकिन एक लड़की के लव ट्रायंगल के चलते आरोपी ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी.

लव ट्रायंगल के चलते गई जान

बता दें कि उत्तर प्रदेश के रायबरेली के रहने वाले आशीष कुमार का क्षत-विक्षत शव नौ अप्रैल को द्वारका सेक्टर 21 मेट्रो स्टेशन के पीछे जंगल से बरामद किया गया था. पुलिस उपायुक्त (द्वारका) अंकित सिंह ने बताया कि, 'तकनीकी विश्लेषण की मदद से शव की पहचान की गई. जांच के दौरान, पुलिस ने उत्तर प्रदेश के रामपुर के मूल निवासी और आशीष के करीबी दोस्त सुरेश गंगवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो सारी कहानी बाहर आ गई.  सुरेश ने पुलिस को बताया कि वह और आशीष असम में एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे. काम के दौरान आशीष, सुरेश के मोबाइल फोन पर अपनी प्रेमिका से बात करता था.'

गर्लफ्रेंड की अश्लील तस्वीरें और मर्डर

अधिकारी ने आगे बताया कि बाद में दोनों राजस्थान में दूसरी कंपनी में चले गए, लेकिन कुछ विवाद के कारण सुरेश ने जल्द ही नौकरी छोड़ दी और दिल्ली चला गया. इस बीच, आशीष को एहसास हुआ कि उसकी प्रेमिका ने उससे दूरी बनाना शुरू कर दिया है और सुरेश के करीब आ गई है. इससे आशीष गुस्से से भर गया और उसने अपनी पूर्व प्रेमिका को कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भेज दीं. इसके बाद सुरेश ने आशीष को फोन किया और उससे तस्वीरें डिलीट करने को कहा लेकिन उसने ऐसा नहीं किया और उन्हें तस्वीरें भेजना जारी रखा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने बताया कि सुरेश ने आशीष को खत्म करने की योजना बनाई और उसे भरपूर काम और अच्छा पैसा कमाने का लालच देकर दिल्ली बुलाया.  9 अप्रैल को आशीष दिल्ली आया. सुरेश उसे जंगल में ले गया ,जहां उसने उस पर भारी पत्थर से कई बार वार किया और चाकू से उसका गला रेत दिया. पहचान छिपाने के  लिए उसने, आशीष का चेहरा भी कुचल दिया.
 

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT