कुत्ते के मुंह में इंसानी हाथ…लखनऊ KGMU का ये दृश्य देख हर कोई भौचक्का रह गया, अब ये पता चला

सत्यम मिश्रा

ADVERTISEMENT

वायरल फोटो
Lucknow
social share
google news

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में स्थित किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी को कौन नहीं जानता? इसकी पूरे प्रदेश में अलग ही पहचान है और ये अपनी व्यवस्थाओं के लिए भी जाना जाता है. मगर अब इसी किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी से हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है. यहां एक कुत्ता लोगों ने देखा. उसे देखते ही लोगों की चीख निकल पड़ी. 

दरअसल कुत्ते के मुंह में कटा हुआ हाथ था. कुत्ता हाथ को अपने मुंह में दबाएं घूम रहा था. इस मंजर को देखते ही लोग सहम गए. यहां तक की किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के कर्मचारी भी इसे देख दंग रह गए. बताया जा रहा है कि इस दौरान इंसानी शरीर के कई टुकड़े भी पड़े हुए थे. अब इस घटना की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं.

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल ये फोटो किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के फेज टू से सामने आया है. यहां एक कुत्ता कटा हुआ हाथ लेकर आ गया. यह दृश्य देखकर वहां पर खड़े तीमारदार भी सहम गए.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि वहां खड़े कुछ लोगों ने कुत्ते को भगाया भी. इसके बाद कुत्ता इंसानी हाथ को वहां छोड़कर भाग निकला. मगर कुछ देर बाद कुत्ता फिर वहां आया और इंसानी हाथ को लेकर चला गया. इसके चलते मानव अंगों के कुछ अंग इधर-उधर भी गिर पड़े.

क्या इंसानी अंगों को खुले में फेंका जा रहा है?

बताया जा रहा है कि किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के परिसर में इंसानी अंगों को इधर-उधर फेंका जा रहा है. खुलेआम नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. फिलहाल इस मामले की जानकारी किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के प्रशासन को दे दी गई है. इस पूरे मामले ने किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी की व्यवस्थाओंपर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT