कानपुर: भाभी के पास अपना बच्चा सुला उनके 5 महीने के मासूम को नदी में फेंका! ये कैसा इंतकाम

कानपुर: भाभी के पास अपना बच्चा सुला उनके 5 महीने के मासूम को नदी में फेंका! ये कैसा इंतकाम
फोटो: रंजय सिंह

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. इस खुलासे ने भाई-बहन के पवित्र रिश्तों को शर्मसार कर दिया है. बता दें कि 6 दिन पहले कानपुर से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया था. एक 5 माह के बच्चे को नदी में फेंक दिया गया था. मासूम के पिता ने अपने बहनोई पर मासूम की हत्या का आरोप लगाया था. मगर पुलिस ने ऐसा खुलासा किया है जिससे सुनकर हर कोई हैरान है.

अहम बिंदु

बता दें कि पुलिस ने खुलासा किया है कि मासूम की हत्या में बहनोई का नहीं बल्कि बहन का ही हाथ है. पुलिस के अनुसार पीड़ित पिता की बहन ने ही अपनी भाभी से बदला लेने के लिए मासूम को नदीं में फेंक दिया.

भाभी के बगल में सुलाया अपना बच्चा

यह पूरा मामला कानपुर के बिल्हौर थाने क्षेत्र से सामने आया है. यहां एक बहन ने अपनी भाभी को सबक सिखाने के लिए भाभी के बगल में अपना 4 महीने का बच्चा सुला दिया और उसका 5 माह का बच्चा उठाकर जिंदा ही नदी में फेंक दिया. इसी के साथ बहन ने अपने सगे भाई के बच्चे की हत्या कर डाली.

भाभी से इस बात का लिया बदला

बता दें कि आरोपी बहन को लगता था कि उसकी भाभी अपने बच्चे से ज्यादा प्यार करती हैं. इसी बात से नाराज होकर उसने मासूम को नदी में फेंक दिया. पीड़ित मां को जब अपना बच्चा नहीं मिला तो उसने अपने पति रिंकू को बुलाया. पूरे गांव में शोर हो गया लेकिन बच्चा कही नहीं मिला. पीड़ित पिता ने अपने बहनोई पर बच्चे के अपरहण करने का शक जताया.

मिली जानकारी के अनुसार, बहनोई मानता था कि उसकी पत्नी का जो बेटा है वह उसका खून नहीं है और बहनोई ने अपने साले को धमकी भी दी थी कि वह अपने बेटे को मार डालेगा. ऐसे में सभी को यही लगा कि बहनोई ही मासूम को उठा कर ले गया.

नदी में तैरती मिली लाश

आपको बता दें कि 19 तारीख को बच्चे की लाश गांव के पास नदी में तैरती मिली. इसके बाद पीड़ित पिता ने अपने बहनोई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने पूरे मामले की जांच की. जांच में पाया गया कि बहनोई मुंबई में था और वह कानपुर आया ही नहीं था. पुलिस ने जांच में पाया कि पीड़ित पिता की सगी बहन ही बच्चे को लेकर नदी की तरफ गई थी. इस जानकारी के बाद जब पुलिस ने बहन से ही पूछताछ की तो उसने पूरे मामले का खुलासा कर दिया.

“वादी द्वारा अपने बच्चे के गायब होने की रिपोर्ट लिखाई गई थी, जिसके बाद उस बच्चे की लाश नदी में तैरती पाई गई थी. मामले में जांच के बाद पता चला की वादी की बहन ने हो बच्चे की हत्या की है. आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. मामले में कार्रवाई की जा रही है.”

एसीपी (बिल्हौर) आलोक सिंह

आपको बता दें कि पहले हत्या का शक बहनोई पर जताया जा रहा था. लेकिन जांच में सामने आया कि एक बहन ने ही अपने भाई के मासूम बच्चे की हत्या कर डाली. ये मामला जानकर हर कोई हैरान है.

कानपुर: भाभी के पास अपना बच्चा सुला उनके 5 महीने के मासूम को नदी में फेंका! ये कैसा इंतकाम
रिश्ता शर्मसार! कानपुर देहात: पिता ने नाबालिग बेटी के साथ की छेड़छाड़, मां ने लिखवाई FIR

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in