संभल: मस्जिद में दीनी तालीम लेने गयी मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी मौलवी गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर फोटो: यूपी तक

संभल जनपद के सदर कोतवाली इलाके में मस्जिद में दीनी तालीम लेने गई मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि मस्जिद के मौलवी ने बच्चों की छुट्टी करने के बाद मासूम बच्ची को रोककर दुष्कर्म किया. बच्ची घर पहुंची तो परिजनों को आपबीती सुनाई.

अहम बिंदु

यूपी के संभल जिले में 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दरअसल सदर कोतवाली इलाके के एक मोहल्ले की निवासी 6 वर्षीय मासूम बच्ची की मां के द्वारा पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया गया कि उनकी 6 वर्षीय बच्ची पड़ोस की ही एक मस्जिद में दीनी तालीम लेने गयी हुई थी. मंगलवार दोपहर को 2 बजे मस्जिद में सभी बच्चों की छुट्टी के बाद मौलवी उवैस ने मासूम बच्ची को रोक लिया और बहला फुसलाकर दुष्कर्म किया.

डरी और सहमी हुई हालत में मासूम घर पहुंची और शौच के दौरान तकलीफ होने पर मासूम बिलख कर रोने लगी. परिजनों ने पूछा तो उसने आपबीती सुनाई. मासूम की मां ने थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने आनन-फानन में मासूम बच्ची की मां की तहरीर के आधार पर आरोपी मौलवी उवैस के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं पीड़ित बच्ची की मां का कहना है कि आरोपी ने थाने में जाने पर जान से मारने की धमकी भी दी है.

सीओ जितेंद्र सरगम ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को लेकर शिकायत की गई है. आरोपी उवैस के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कराकर आरोपी उवैस को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

सांकेतिक तस्वीर
गोंडा: शौच करने गई नाबालिग को घसीटकर खेत में ले गए और किया सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in