पद्मावत एक्सप्रेस पिटाई केस में आया नया ट्विस्ट, छेड़छाड़ के आरोप में आसिम हुसैन गिरफ्तार

पद्मावत एक्सप्रेस पिटाई केस में आया नया ट्विस्ट, छेड़छाड़ के आरोप में आसिम हुसैन गिरफ्तार
फोटो - जगत गौतम

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के कारोबारी आसिम हुसैन का दिल्ली से प्रतापगढ़ जा रही पद्मावत एक्सप्रेस का पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें पीटने वाले अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया था. इसके बाद इस कहानी में अब एक जबरदस्त ट्विस्ट आया है. जीआरपी पुलिस का कहना था कि भीड़ ने आसिम हुसैन को इसलिए पीटा था क्योंकि उसने एक महिला के साथ छेड़छाड़ की थी. वहीं पुलिस ने आसिम हुसैन पर केस दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

अहम बिंदु

जीआरपी पुलिस ने असिम हुसैन के नारे धार्मिक नारे लगवाने को मजबूर करने वाले आरोपों को भी झूठ बता दिया था. मंगलवार को इस मामले में महिला ने जीआरपी थाने में आकर छेड़छाड़ की F.I.R. आसिम हुसैन पर दर्ज कराई है.

पुलिस के अनुसार महिला अपने भाई के साथ चली थी और रास्ते में आसिम ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी. पीड़ित महिला का भी कहना है कि आसिम की 45 साल की उम्र थी, दाढ़ी भी थी, उसने मुझसे बोला मेरे पास बैठ जाओ तो मैं जाकर उनके पास बैठ गई, कुछ देर बाद वह मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगे तो मैं रोने लगी, मैं बताने से डर गई थी, जब यात्रियों ने देखा तो मारपीट शुरू हो गई. उससे ना कोई नारे-वारे लगवाए ना कुछ भी हुआ. जब मेरे भाई को इसके बारे में जानकारी हुई तो उसने मुझे दूसरे डब्बे में ले गया और तब तक आरोपी फरार हो गया.

वहीं इस पूरे मामले एसपी जीआरपी अपर्णा गुप्ता ने बताया कि एक लड़की जीआरपी थाना मुरादाबाद में आई है और उसने छेड़छाड़ होने की बताई, जिसके आधार पर मुरादाबाद जीआरपी द्वारा मुकदमा पंजीकृत किया गया है और आरोपी आसिम हुसैन को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की तफ्तीश की जा रही है. बीते दिनों मुरादाबाद में चलती ट्रेन में यात्री के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो सामने आया था. वीडियो में कुछ लोग एक व्यक्ति के कपड़े उतारकर उसे बेल्ट से पीट रहे थे. पीड़ित व्यक्ति का नाम आसिम था. उसका आरोप था कि कुछ लोग हापुड़ में ट्रेन में चढ़े और भीड़ के बीच चोरी का आरोप लगाकर पीटा.

पद्मावत एक्सप्रेस पिटाई केस में आया नया ट्विस्ट, छेड़छाड़ के आरोप में आसिम हुसैन गिरफ्तार
जेपी नड्डा की अगुवाई में ही लड़ा जाएगा 2024 का चुनाव, यूपी से होगी मिशन की शुरुआत

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in