इटावा: वकील ने महिला हेडमास्टर पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां! फिर खुद भी की 'आत्महत्या', जानिए

इटावा: वकील ने महिला हेडमास्टर पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां! फिर खुद भी की 'आत्महत्या', जानिए
फोटो: अमित तिवारी

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा से जुर्म की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार पहले आरोपी ने महिला को कई गोलिया मारी जिससे वह गंभीर तौर से घायल हो गई. इस घटना से क्षेत्र में सनसनी मच गई लेकिन फिर कुछ देर बाद पता चला कि आरोपी युवक ने खुद को ही गोली मार कर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है. महिला शिक्षक का अस्पताल में इलाज चल रहा तो वहीं पुलिस ने युवक के शव को भी कब्जे में ले लिया है.

पहले लाइसेंसी रिवॉल्वर से किया हमला

दरअसल 35 साल की महिला अभिलाषा यादव क्षेत्र के गांव जुगरामऊ में सरकारी विद्यालय में हेडमास्टर हैं. बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला को युवक ने कई गोलियां मारी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचक मामले की जांच की और घायल महिला से जानकारी ली.

अहम बिंदु

घायल महिला ने गोली मारने वाले युवक का नाम सुधीर यादव बताया. मिली जानकारी के अनुसार आरोप एलआईसी एजेंट और एडवोकेट हैं और उसने अपनी लाइलेंसी रिवॉल्वर से महिला को गोलिया मारी थी.

बाद में खुद को ही मार ली गोली

पुलिस मामले की जांच ही कर रही थी कि पुलिस को थाना इकदिल क्षेत्र में एक शव मिलने की सूचना मिली. पुलिस जैसी ही मौके पर पहुंची तो शव देखकर सभी हैरान रह गए. वह शव किसी और का नहीं बल्कि उसी आरोपी सुधीर यादव का था जिसपर महिला को गोली मारने का आरोप था. उसने अपनी रिवॉल्वर से खुद को ही गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दे और शव को अपने कब्जे में ले लिया. जांच के दौरान पुलिस को शव के पास से ही रिवॉल्वर बरामद हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

“प्राइमरी स्कूल के प्रधानाध्यापक महिला को गोली मारने की सूचना प्राप्त हुई थी. उसके थोड़ी देर बाद एक एडवोकेट का भी शव बरामद हुआ. पहले महिला को गोली मारी गई है. इसके बाद महिला ने स्थानीय लोगों की मदद मांगी तब अस्पताल में भर्ती हुई है. मामलों की जांच की जा रही है.”

इस पूरे मामले पर जय प्रकाश सिंह, एसएसपी इटावा ने बताया

इटावा: वकील ने महिला हेडमास्टर पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां! फिर खुद भी की 'आत्महत्या', जानिए
इटावा में महिला ने ये कैसी बच्ची को दिया 'जन्म'? इसकी असल कहानी कर देगी हैरान!

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in