इटावा: दारोगा ने केस में मदद का दिया झांसा? महिला ने लगाए ये गंभीर आरोप, जानिए मामला

इटावा: दारोगा ने केस में मदद का दिया झांसा? महिला ने लगाए ये गंभीर आरोप, जानिए मामला
फोटो: अमित तिवारी

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने दारोगा पर कथित तौर पर गुमराह करने, रिश्वत लेने और मारपीट करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं. बता दें कि यह पूरा मामला थाना सिविल लाइन क्षेत्र से सामने आया है.

अहम बिंदु

मिली जानकारी के अनुसार महिला का रिश्तेदारों के साथ विवाद हुआ था जिस पर मुकदमा भी चल रहा है. तभी इटावा थाना कोतवाली क्षेत्र में तैनात दारोगा की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से पीड़ित महिला के साथ हो गई. बताया जा रहा है कि दारोगा और पीड़ित महिला, दोनों एक ही जाति से हैं. आरोप है कि दारोगा ने महिला को फंसाने के लिए उसके पूर्व के चल रहे केस में उसकी मदद का झांसा देने के बहाने उसे गुमराह किया. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी दारोगा ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी स्थापित कर लिए, फिर पुलिस को रिश्वत में देने के लिए 90 हजार रुपये भी ठग लिए.

पीड़ित महिला ने आरोपी दारोगा पर मारपीट और झगड़े का भी आरोप लगाया है. पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत पुलिस के आला अधिकारियों से की है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दारोगा के खिलाफ धारा 376, 392, 406, 323, 427 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

इस पूरे मामले पर पीड़ित महिला ने बताया कि, "आरोपी कोतवाली में एसआई के पद पर तैनात है. उनके द्वारा मेरे साथ यौन उत्पीड़न किया गया. उसकी रिकॉर्डिंग और जो प्रमाण थे वह उन्होंने फोन छीन कर तोड़ दिए और अपने पास रख लिए, जिससे उनके खिलाफ कोई सबूत ना रह जाए. पीड़ित महिला ने बताया कि, 3 महीने बाद केस दर्ज किया गया है"

पीड़ित महिला ने आगे बताया,  “वह पुलिस विभाग में है. उन्होंने कहा था कि आपके मुकदमे में मदद करेंगे, जाति बिरादरी की हो इसलिए सहयोग करेंगे, इसीलिए उन्होंने 90 हजार रुपए रिश्वत के लिए. पीड़ित महिला ने आगे बताया कि, दारोगा ने विश्वास जताया कि वह उसे अच्छा जीवन देंगे, उन्होंने मेरे साथ संबंध भी बनाए. उन्होंने मुझें हर तरह से प्रताड़ित किया. जब इन्होंने मेरे मुकदमे में किसी प्रकार की कोई मदद नहीं की तो मैंने अपने पैसे वापस मांगे तो उन्होंने मेरे साथ मारपीट की."

पीड़ित महिला ने शिकायत की थी जिसके आधार पर सिविल लाइन थाने में केस दर्ज हुआ है. मामले की जांच कराई जा रही है. जांच में जो भी सामने आएगा उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने बताया

इटावा: दारोगा ने केस में मदद का दिया झांसा? महिला ने लगाए ये गंभीर आरोप, जानिए मामला
इटावा: विचित्र बुखार से 80 प्रतिशत घर चपेट में, अब तक 3 की मौत, स्वास्थ्य विभाग बेखबर

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in