खुलेआम गुंडई! आगरा में दबंगों ने महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, शर्मनाक वीडियो भी बनाया

खुलेआम गुंडई! आगरा में दबंगों ने महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, शर्मनाक वीडियो भी बनाया
फोटो: अरविंद शर्मा

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक खबर सामने आई है. आपको बता दें कि यहां दबंगों ने बड़ा दुस्साहस दिखाया है. मिली जानकारी के मुताबिक, दबंगों ने घर में घुसकर एक महिला की इज्जत को तार-तार कर दिया है. आरोप है कि दबंगो ने जबरिया महिला को निर्वस्त्र कराया और उसकी पिटाई भी की. इस दौरान दबंगों ने महिला को नग्न करते और मारते-पीटते वक्त का वीडियो भी बना लिया. बता दें कि वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने महिला के पति की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, महिला सुरक्षा को तार-तार कर देने वाली यह वारदात आगरा के थाना खेरागढ़ क्षेत्र की है. इलाके में रहने वाले दबंग सुरेंद्र और बिज्जो वारदात के आरोपी बताए जा रहे हैं. दोनों आरोपियों के खिलाफ पीड़ित महिला के पति ने मुकदमा दर्ज कराया है.
अहम बिंदु

दोनों दबंगों पर आरोप है कि वे महिला के पति की अनुपस्थिति में उसके घर में घुस गए. इस दौरान उन्होंने महिला को मारा पीटा, उसे निर्वस्त्र किया और पूरी घटना का वीडियो बना लिया. वीडियो में आरोपी सुरेंद्र और बिज्जो कि दबंगई सामने आई है. एक आरोपी अपने हाथ बढ़ाकर महिला से मारपीट करते हुए उसके कपड़े तार-तार कर रहा है, जबकि दूसरा आरोपी घटना का वीडियो बना रहा है और उसे धमका रहा है.

वहीं, दूसरी तरफ महिला के पति का आरोप है कि दबंगों ने विरोध करने पर पत्नी को जान से मारने की धमकी भी दी. वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने महिला के पति की तहरीर पर आरोपी सुरेंद्र और बिज्जो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

वारदात का मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी बिज्जो और सुरेंद्र फरार हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है. एसपी ग्रामीण का कहना है कि पीड़िता के पति की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास के जा रहे हैं.

खुलेआम गुंडई! आगरा में दबंगों ने महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, शर्मनाक वीडियो भी बनाया
आगरा: गले में फांसी का फंदा बांधकर आत्महत्या के लिए झूले दंपति, मगर इस वजह से बच गई पत्नी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in