आगरा: पत्नी को BF के साथ स्कूटी पर घूमते देख पति ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, Video वायरल

Agra Viral Video | Viral Video
आगरा: पत्नी को BF के साथ स्कूटी पर घूमते देख पति ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, Video वायरल
फोटो कोलाज: अरविंद शर्मा, यूपी तक

Viral News Hindi : आगरा में पति-पत्नी और वो का मामला सामने आया है. पत्नी पर शक होने के कारण पति ने उसका पीछा किया. हाईवे पर उसने पत्नी को बॉयफ्रेंड के साथ स्कूटी पर जाते देखा. पिता के साथ उसकी बेटी भी थी जिसने मां को इस तरह जाते हुए देखा. स्कूटी पर सवार पति के जानकार ने मामले का वीडियो बना लिया.

अहम बिंदु

आगरा में पति-पत्नी और पत्नी के बॉयफ्रेंड का हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आया है. पत्नी अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही थी. तभी बेटी को बाइक पर बैठाकर आगरा दिल्ली हाईवे पर पीछा करते हुए पति भी पहुंच गया. सिकंदरा पर पत्नी अपने पुरुष मित्र के साथ स्कूटी पर बैठ कर मजे से जा रही थी. पत्नी पर नजर पड़ते ही पति ने हाईवे पर दुपहिया रोकने के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया.

Agra Viral Video : पत्नी और उसके पुरुष मित्र का वाहन रोकने के लिए वीडियो बनाने लगा. वह सड़क पर जोर-जोर से चिल्लाने लगा. मौके पर राहगीर भी जुट गए. गाड़ी तेज रफ्तार से दौड़ाकर पति ने पत्नी और उसके पुरुष मित्र की स्कूटी रुकवा दी. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच मारपीट हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने पति और महिला के बॉयफ्रेंड का शांति भंग की धाराओं में चालान कर दिया.

दोनों को भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी दी है. बताया जा रहा है कि महिला की शादी एक दशक पहले हो चुकी है. महिला के एक बेटी भी है. महिला के नजदीकी संबंध एक चावल कारोबारी से हैं. पति को शक हो गया. दोनों के बीच अक्सर लड़ाई झगड़ा होता था. पत्नी आज बिना बताए घर से निकली तो पति ने उसका पीछा किया. उसको शक यकीन में बदल गया. पत्नी को पुरुष मित्र के साथ पकड़ लिया. मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आगरा: पत्नी को BF के साथ स्कूटी पर घूमते देख पति ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, Video वायरल
नोएडा: बस इतनी सी बात पर महिला ने सोसायटी के गार्ड को जड़े कई थप्पड़, घटना का CCTV वायरल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in