गाजियाबाद: खुद को मरा साबित करने के लिए बीवी-बच्चों संग मिलकर की एक और हत्या, पत्नी अरेस्ट

गाजियाबाद: खुद को मरा साबित करने के लिए बीवी-बच्चों संग मिलकर की एक और हत्या, पत्नी अरेस्ट
आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.फोटो: तनसीम हैदर, यूपी तक

गाजियाबाद के निवाड़ी इलाके में बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. खुद को मारा साबित करने के लिए एक शख्स जेल से बाहर आया और अपने बीवी-बच्चों के साथ मिलकर एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या कर दी.

गाजियाबाद पुलिस ने डीएनए जांच के बाद इस बात का खुलासा किया है कि मरने वाला वह शख्स है नहीं था बल्कि कोई दूसरा था. यह पूरी साजिश खुद को मरा हुआ साबित करने के लिए की गई.

गाजियाबाद पुलिस ने पिछले साल अगस्त में हुई कत्ल के मामले में बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि कंकर खेड़ा मेरठ की वंडर सिटी इलाके में अजय को मुजफ्फरनगर की जानसठ पुलिस ने हत्या के मामले में जेल भेजा था, जिसके बाद वह जमानत पर धोखाधड़ी कर जेल से बाहर आ गया था.

जेल से निजात पाने के लिए आरोपी ने अपनी बीवी और दो बच्चों के साथ मिलकर एक साजिश रची, जिसके तहत एक शख्स का कथित तौर पर किडनैप किया. आरोप है कि उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई.

बताया जा रहा है कि मृतक को आरोपी अजय ने अपने कपड़े पहना दिए और गाजियाबाद के निवाड़ी इलाके में शव को फेंक कर लाश के चेहरे और हाथ को भी जला दिया था, ताकि उसकी शिनाख्त न हो सके.

गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले की जांच करते करते जब डीएनए टेस्ट कराया तो पता चला कि यह लाश अजय कि नहीं किसी और की है. गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि आरोपी और उसके बेटे अभी भी फरार चल रहे हैं.

आरोपी और उसके बेटे सूर्यकांत और रवि कांत की पुलिस तलाश कर रही है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि इन लोगों ने मिलकर जिस शख्स का कथित तौर पर हत्या की, वो कौन था.

आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
गाजियाबाद: बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या के आरोप में तीन युवक गिरफ्तार

संबंधित खबरें

No stories found.