फिरोजाबाद में किशोरी से गैंगरेप के मामले में तीन लड़कों के खिलाफ FIR दर्ज, एक गिरफ्तार

फिरोजाबाद में किशोरी से गैंगरेप के मामले में तीन लड़कों के खिलाफ FIR दर्ज, एक गिरफ्तार
किशोरी से गैंगरेप के आरोप में तीन लड़कों फोटो: सुधीर शर्मा, यूपी तक

फिरोजाबाद नगर के थाना दक्षिण के हुमायूंपुर क्षेत्र में एक किशोरी से गैंगरेप के आरोप में उसके मोहल्ले के ही तीन लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. जिसमें से एक आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इलाके में रहने वाली 13 वर्षीय छात्रा शनिवार की रात को अपने घर के बाहर के दरवाजे की ओर बैठी थी. उसी मोहल्ले में रहने वाले तीन नाबालिग लड़के उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए और फिर उसके साथ रेप किया.

देर रात जब बालिका घर नहीं आई तो उसकी तलाशी गई. उसकी एक सहेली ने बताया कि मोहल्ले के ही रहने वाले 3 लड़के उसे अपने घर ले गए. थोड़ी देर में ही बालिका उसी घर के पास से मिल गई, जहां बालिका की हालत खराब दिखाई दी. पीड़िता की बहन ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. जिस आधार पर बालिका को तुरंत ही मेडिकल कॉलेज भेजा गया.

क्षेत्राधिकारी (नगर) अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि हुमायूंपुर क्षेत्र निवासी 13 वर्षीय किशोरी शनिवार दोपहर अपने घर के बाहर बैठी थी, तभी उसके मोहल्ले के तीन लड़के बहला-फुसलाकर उसे एक कमरे में ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ कथित रूप से रेप किया.

थाना दक्षिण इंचार्ज बैजनाथ सिंह का कहना है कि बालिका का बयान लिया है और बालिका की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है. उन्होंने बताया कि दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

किशोरी से गैंगरेप के आरोप में तीन लड़कों
नोएडा: शादी का झांसा देकर दलित युवती के साथ रेप करने का आरोपी गिरफ्तार

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in